बदमाशों ने BMW से जा रहे कारोबारी को लूटा, विरोध करने पर मारी गोली

नोएडा में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि सेक्टर 30 में बाइक सवार बदमाशों ने बीएमडब्ल्यू कार से जा रहे एक कारोबारी को लूटने की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने पहले तो कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और फिर कार में सवार कारोबारी को घायल करके सोने की चैन और अंगूठी लूटकर फरार हो गए.

वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल शख्स को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. वहीं शुरुआती जांच में सामने आया है कि युवक के ऊपर दो राउंड फायरिंग की गई जिससे उसके हाथ में गोली लगी है. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है. आस-पास में लगे सीसीटीवी में लूट की ये घटना कैद हो गई.

पीड़ित गौरव कपूर कार फाइनेंस का कारोबार करते हैं. वह सोमवार को नोएडा सेक्टर 30 में अपने किसी दोस्त को छोड़ने आए थे. उसी समय पीछे से बाइक सवार दो बदमाशों ने इशारा करके रोकने की कोशिश की और जाहिए किया कि जैसे वो कुछ पूछना चाहते हैं. जैसे ही गौरव कपूर ने अपनी गाड़ी को रोका और खिड़की का शीशा उतारा तो बदमाश उनका सामान लूटने लगे. जब उन्होंने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें कपूर के हाथ व जांघ में गोली लगी और वो घायल हो गए. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कार सवार को एनएमसी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका उपचार चल रहा है.

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बाइक सवार दो बदमाशों ने पहले लूट की वारदात को अंजाम दिया फिर उसके बाद गोली चलाई. फिलहाल घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करके पुलिस ने सीसीटीवी को कब्जे में ले लिया है और जांच में जुट गई है.

बता दें कि नोएडा सेक्टर 30 में बदमाशों के इस तरह से लूट की वारदात को अंजाम देने का यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले इसी जगह पर डीपीएस की टीचर को भी बदमाशों ने लूटा था.

Please follow and like us:
error

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *