पुणे की महिला बनी फर्जी IAS, यूपी पुलिस पर ठीक से नहीं झाड़ पाई रौब तो पकड़ी गई

यूपी के बिजनौर पुलिस ने एक फर्जी महिला IAS अफसर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस महिला अफसर के साथ एक ड्राइवर था जोकि फरार हो गया है। पुलिस ने इनके पास से एक गाड़ी पकड़ी है जिसपर भारत सरकार की तख्ती लगी हुई थी। साथ ही साथ मंत्रालय का एक फर्जी आईकार्ड भी बरामद हुआ है। ये महिला जिले के अफसरों पर रौब दिखाया करती थी और जनता को ठगने का काम करती थी।

महिला के पास मिला फर्जी आईकार्ड

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिस के हिरासत में खड़ी ये महिला बहुत ही शातिर है और बड़े स्तर की ठगी करने में इस फर्जी अफसर को महारत हासिल है। इस महिला का नाम है मिनाज शेख उर्फ आसमा शेख पटेल उर्फ मिनाज मुर्तजा शेख जोकि पुणे महाराष्ट्र की रहने वाली है। ये महिला अफसर मिनाज शेख अपने को भारत सरकार के मंत्रालय महिला एवम बाल विकास की अफसर बताकर जिले भर में ठगी करने का काम करती थी। इस फर्जी IAS अफसर की ठगी करने का तरीका सुनकर आप चौंक ही नहीं जाओगे बल्कि हैरत में पड़ जाएंगे।

पुलिस पर झाड़ती थी रौब

मिनाज शेख फर्जी अफसर जब दिल्ली से बीजनोर के लिए चलती थी तो बाकायदा महिला एवं बाल विकास मंत्रालय से जिले के डीएम और एसपी को फोन आता था और इनके जिले में पहुंचने से पहले जिले की पुलिस बकायदा प्रोटोकॉल से इनको सम्मान से जिले में प्रवेश कराया जाता। इतना ही नहीं ये फर्जी अफसर जिस थाना इलाके के किसी भी गांव में जाती थी तो बाकायदा उस थाने के थानेदार की कुर्सी पर बैठ कर पुलिस पर रौब झाड़ती थी उसके बाद गांव में जाकर जांच के नाम पर ठगी करती थी।

पुलिस ने भेजा जेल

ये फर्जी महिला अफसर मिनाज शेख पहले तो हल्दौर थाने में गई और वहां की पुलिस पर रौब गालिब किया उसके बाद थाने से अपने साथ एक दरोगा और 2 सिपाहियों को अपने साथ लिया और सियोहारा थाना इलाके के गांव सद्दोबर और हल्दौर थाना के गांव शाहनगर में महिला उत्पीड़न सम्बन्धी जांच करने गयी थी। उसके बाद इस फर्जी अफसर ने पीड़ितों से ही ठगी भी की है। जैसे ही पुलिस का महिला पर शक हुआ तो उसे हाल गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Please follow and like us:
error

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *