फ्रेंड्स: द रीयूनियन एचबीओ मैक्स पर आ रहा है। कैसे देखें और क्या जानें

कैसे और कब देखना है दोस्तों: रीयूनियन 27 मई को एचबीओ मैक्स पर प्रसारित होगा। एक संक्षिप्त टीज़र के बाद बरबैंक सेट पर चलने वाले अभिनेताओं की पीठ दिखाते हुए, जहां शो और पुनर्मिलन फिल्माया गया था, बुधवार को एक नया ट्रेलर गिरा। इसमें कलाकार ढेर सारी हंसी, यादें और आंसू शेयर करते हैं। एचबीओ मैक्स का नि:शुल्क परीक्षण नहीं है, इसलिए आपको या तो भुगतान सदस्यता (वर्तमान में $15 प्रति माह) के साथ साइन अप करना होगा या मैक्स को शामिल करने के लिए मौजूदा एचबीओ सदस्यता को अपग्रेड करना होगा। 

Everything you need to know about 'Friends: The Reunion' special

आपके पास पहले से ही एचबीओ मैक्स तक पहुंच हो सकती है और उसे पता भी नहीं है। यदि आप वर्तमान में अपने केबल या उपग्रह प्रदाता के माध्यम से एचबीओ की सदस्यता लेते हैं, तो आप शायद बिना कुछ अतिरिक्त भुगतान किए एचबीओ मैक्स प्राप्त कर सकते हैं। हम इसे यहां विस्तार से समझाते हैं, लेकिन अनिवार्य रूप से, आपको एचबीओ मैक्स ऐप और अपने घरेलू इंटरनेट कनेक्शन का उपयोग करके स्मार्ट टीवी या स्ट्रीमिंग डिवाइस - या कॉमकास्ट एक्सफिनिटी बॉक्स पर देखना होगा।
इसके अलावा, महीनों की देरी के बाद, Roku ने आखिरकार अपने स्ट्रीमिंग डिवाइस और टीवी को HBO Max तक पहुंच प्रदान कर दी। आप यहां अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। हम पुनर्मिलन के बारे में क्या जानते हैं
शो की अधिकांश योजनाएं अभी भी गुप्त हैं, लेकिन पात्रों के बीच एक स्क्रिप्टेड रीयूनियन की अपेक्षा न करें। यह एक विशेष है जहां अभिनेता खुद के रूप में दिखाई देते हैं, संभवतः यादों को साझा करने और याद दिलाने के लिए।

"कुछ भी स्क्रिप्टेड नहीं है, हम चरित्र में नहीं हैं," अभिनेता डेविड श्विमर ने अप्रैल में द ग्राहम नॉर्टन शो में कहा था। "हम सब खुद हैं, असली लोग।" और फिर उसने इशारा किया... कुछ। "लेकिन एक खंड है, मैं देना नहीं चाहता ... जहां हम सब कुछ पढ़ते हैं।" बिल्कुल यकीन नहीं है कि इसका क्या मतलब है। क्या वे चरित्र में कुछ पढ़ रहे हैं, शायद एक त्वरित दृश्य संक्षेप में जहां पात्र आज हो सकते हैं? हम देखेंगे।

हमने दोस्तों को कहाँ छोड़ा? यह शो 1994 में शुरू हुआ और एनबीसी पर 10 सीज़न तक चला। शो के आगे बढ़ने पर मुख्य छह किरदार दोस्त बने रहते हैं और कुछ रोमांटिक पार्टनर बन जाते हैं। वे न्यूयॉर्क शहर में रहते हैं और सेंट्रल पर्क नामक एक कॉफी शॉप में घूमते हैं। जेनिफर एनिस्टन द्वारा अभिनीत रेचल ग्रीन श्रृंखला की शुरुआत एक ऐसे व्यक्ति से अपनी शादी से भाग कर करती है जिसे वह प्यार नहीं करती है, और इसके बजाय वह अपने हाई स्कूल की सबसे अच्छी दोस्त, मोनिका गेलर के साथ चली जाती है। फैशन करियर में आने से पहले वह सेंट्रल पर्क में काम करती हैं। वह अंततः मोनिका के भाई, रॉस के साथ प्यार में और बाहर और अंदर और बाहर गिर जाती है, और दोनों की एक बेटी एम्मा है। कर्टेनी कॉक्स द्वारा निभाई गई शेफ मोनिका गेलर, जो अपनी सफाई और प्रतिस्पर्धा के लिए जानी जाती है, राहेल को उसके साथ-साथ-बहुत-विशाल-न्यू-यॉर्क अपार्टमेंट में जाने देती है। चैंडलर बिंग और जॉय ट्रिबियानी पूरे हॉल में रहते हैं और उनके दोस्त हैं। आखिरकार मोनिका और चैंडलर प्यार में पड़ जाते हैं, शादी कर लेते हैं, लड़के-लड़की जुड़वा बच्चों को गोद लेते हैं और उपनगरों के लिए न्यूयॉर्क शहर छोड़ देते हैं।

Friends: The Reunion coming to HBO Max. How to watch and what to know - CNET
 
मैट लेब्लांक द्वारा अभिनीत अभिनेता जॉय ट्रिबियानी को अक्सर समूह के वयस्क बच्चे के रूप में चित्रित किया जाता है। अभिनय भूमिकाओं के बीच, वह सेंट्रल पर्क के फ्रेंड्स हैंगआउट में काम से लेकर क्रिसमस पर सांता क्लॉज़ की भूमिका निभाने तक सब कुछ करते हैं। वह खाना पसंद करता है और एक महिला पुरुष है, और कुछ समय के लिए राहेल को डेट करता है, अंततः यह महसूस करता है कि वे दोस्त के रूप में बेहतर हैं। जब श्रृंखला समाप्त होती है, तो जॉय अभिनय करने के लिए न्यूयॉर्क से एलए के लिए प्रस्थान करता है, और लेब्लांक ने फ्रेंड्स स्पिनऑफ़ शो जॉय में दो सीज़न के लिए अभिनय किया। लिसा कुड्रो द्वारा निभाई गई मालिश करने वाली फोबे बफे को चक्करदार और विचित्र के रूप में चित्रित किया गया है, और दूसरों की तुलना में एक कठिन बचपन था। जब फोएबे छोटा था, तब उसकी माँ ने खुद को मार डाला, और फोबे ने सड़कों पर रहना समाप्त कर दिया। उसकी एक जुड़वां बहन है, उर्सुला, एक शाकाहारी है, और वह गाने गाती है जो उसने खुद लिखा था, सबसे बदनाम, बदबूदार बिल्ली। जब शो समाप्त होता है, तो उसने अपने प्रेमी माइक (पॉल रुड) से शादी कर ली है, जिसमें पाल जॉय ने शादी की थी। अतिथि सितारा बोनान्ज़ा फ्रेंड्स के पास 10 साल की दौड़ के दौरान कई प्रसिद्ध अतिथि सितारे थे, और पुनर्मिलन कोई अपवाद नहीं है। 
पुनर्मिलन में आने वाले अतिथि सितारों में डेविड बेकहम, जस्टिन बीबर, बीटीएस, जेम्स कॉर्डन, सिंडी क्रॉफर्ड, कारा डेलेविंगने, लेडी गागा, इलियट गोल्ड, किट हरिंगटन, लैरी हैंकिन, मिंडी कलिंग, थॉमस लेनन, क्रिस्टीना अचार, टॉम सेलेक, जेम्स माइकल शामिल हैं। टायलर, मैगी व्हीलर, रीज़ विदरस्पून और मलाला यूसुफजई। फ्रेंड्स रीयूनियन के निदेशक, बेन विंस्टन ने चेतावनी दी कि कोरियाई हिट बैंड बीटीएस की उपस्थिति संक्षिप्त है। "मैं इस पर आपकी अपेक्षाओं को प्रबंधित करना चाहता हूं - यह बीटीएस से वास्तव में एक छोटा क्षण है," उन्होंने ट्वीट किया। "वे निश्चित रूप से महान हैं, लेकिन वे साक्षात्कारों में से एक हैं, इस बारे में संक्षेप में बात कर रहे हैं कि वे फ्रेंड्स को क्यों पसंद करते हैं।"

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *