उर्फी जावेद के बदन पर नहीं दिखा एक भी कपड़ा | BOLLYWOOD NEWS

उर्फी जावेद अपने अजीबों गरीब फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। आए दिन वह अपने लुक्स के साथ शॉकिंग एक्सपेरिमेंट्स करती रहती है जिसे देखकर लोगों का सिर चकरा जाता है। उर्फी के अतरंगी कपड़े खूब सुर्खियां बटोरते हैं। एक बार फिर उर्फी ने सभी को हिलाकर रख दिया है, इस बार उर्फी की जो तस्वीरें सामने आई है उसमें उर्फी की बॉडी पर एक भी कपड़ा नजर नहीं आ रहा है। उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपनी तीन तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो सिर्फ एक पेंट की हुई कांच की शीट पकड़े खड़ी है और कैमरे में देखकर तरह-तरह के एक्सप्रेशन दे रही हैं

। कांच पर उन्होंने येलो कलर  का पेंट कुछ इस तरह किया है जिसे पहली नजर में देखकर वो किसी टू-पीस ड्रेस की तरह लग रहा है। इस बार भी अपने नए लुक की वजह से उर्फी ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं। जहां एक तरह उर्फी के फैंस और चाहने वालों को उनका ये लुक काफी हॉट और बोल्ड लग रहा है। वहीं कुछ यूजर्स ने उर्फी को ट्रोल करना शुरु कर दिया है। एक यूजर ने लिखा- ये भी मत पहनो। इस पर एक और ने जवाब दिया है, उसने पहना नहीं है, ध्यान से देखो शीट पकड़ी है। दूसरे यूजर ने लिखा- पर चाहे जो हो, हॉट लग रही हो, सेक्सी भी।

SOURCE :- URFI JAVED INSTAGRAM ACCOUNT

ये सब भी अच्छा लगता है आपके ऊपर। एक अन्य ने लिखा- नई सुबह नया ड्रामा। आजकल हफ्ते में दो बार ड्रामे करने लगी पहले सिर्फ एक दिन करती थी। ये दुनिया खत्म करके मानेगी।बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद घड़ियों की स्कर्ट पहने नजर आई थीं जिसने हर किसी को चैंका दिया था। उर्फी हर बार ही कुछ नया करने का ट्राई करती है और कई बार तो वो अपने आउटफिट्स के साथ रिस्क भी ले लेती है। कभी कांच से बनी ड्रेस तो कभी सेफ्टी पिन की ड्रेस पहने उर्फी खुद को रिस्क में डाल चुकी हैं। मगर कुछ लोगों को उर्फी का ये अजीबो-गरीब स्टाइल भी काफी पसंद आता है।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *