मतदान से पहले राहुल के खिलाफ लगे पोस्टर, ‘5,475 दिन कहां थे सांसद जी, पूछ रही अमेठी की जनता’

जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है, चुनाव प्रचार जोर पकड़ रहा है। पांचवे चरण का मतदान 6 मई को होना है, जिसमें 51 सीटों पर वोट डाले जाने हैं। यूपी में लखनऊ, रायबरेली और अमेठी लोकसभा सीट अहम हैं। अमेठी से राहुल गांधी और स्मृति ईरानी में जोरदार टक्कर होनी है। अमेठी का मैदान मारने के लिए जहां स्मृति आतुर हैं वहीं सीट पर काबिज होने के लिए गांधी परिवार को पहली बार प्रियंका के तूफानी दौरों के साथ स्टार प्रचारक की जरूरत पड़ गई है। वजह है अमेठी के वोटर्स में आक्रोश। इसकी बानगी अमेठी की सड़कों पर पोस्टर के रूप में देखने को भी मिली है।

पोस्टर के जरिए पूछा राहुल से सवाल

दरअसल अमेठी, गौरीगंज और तिलोई क्षेत्र में होर्डिंग्स लगी है। जिस पर राहुल गांधी को लापता सांसद लिखा गया है। पोस्टर द्वारा राहुल से पूछा गया है कि वह 5,475 दिन से कहां थे? हालांकि होर्डिंग्स लगवाई किसने है इसका खुलासा नहीं हुआ है लेकिन आपको बता दें कि लापता सांसद का शब्द स्मृति ईरानी के भाषणों में अमूमन सुनने को मिलता है।

’15 साल से कहां थे लापता’

राहुल गांधी के 15 साल तक लापता रहने की होर्डिंग्स अमेठी, गौरीगंज और तिलोई मे लगाई गई है। गौरीगंज के मुसाफिरखाना तिराहे पर लगी होर्डिंग लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। सड़कों पर लगे इस पोस्टर में लिखा है, ’15 साल X 365 दिन मतलब 5,475 दिन कहां थे सासंद जी! पूछ रही अमेठी की जनता।’

कोर्ट के दस्तावेज भी चिपकाया

इसी तरह अमेठी ब्लॉक परिसर की दीवार और रामलीला मैदान पट भी होर्डिंग लगी है। इसी तरह के शब्दों के अलावा होर्डिंग्स में लिखा है, लापता सासंद, कोर्ट ने भी कहा की सम्राट साइकिल की जमीन जबरन हड़प ली आप लौटाएंगे कब सासंद जी पूछ रही अमेठी की जनता। वहीं होर्डिंग में कोर्ट का कागज भी चिपका है।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.