राम सेतू की जल्द फिर से शूटिंग शुरू करेंगे अक्षय कुमार | Bollywood Latest Update

सुपर स्टार अक्षय कुमार की कई फिल्में फ्लोर पर हैं पर जिस फिल्म की सबसे ज्यादा चर्चा है वो है राम सेतू। कोरोना की दूसरी लहर के चलते इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। अब खबर आ रही है कि अगले महीने जून से फिर शूटिंग शुरू की जा सकती है।मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की शूटिग 4 जून से लेकर 20 जून के बीच में शुरू हो सकती है।खबरें हैं कि मेकर्स शूट को लेकर और भी प्लानिंग कर रहे हैं। वो चाहते है कि सितंबर और अक्टूबर में फिल्म की कास्ट और क्रू-मेंबर श्रीलंका के लिए रवाना हो। फिल्म में अक्षय के अलावा जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा को मुख्य भूमिका में देखा जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार प्रोडक्शन टीम की प्लानिंग पूरी है वो लगातार फिल्म के VFX पर काम कर रहें हैं। बताया जा रहा है कि VFX टीम ने फिल्मसिटी में गुफाओं का सेट बनाया गया है, जिसके जरिए अक्षय ‘राम सेतु’ की लोकेशन तक पहुंचते दिखेंगे।

Akshay Kumar to start shooting of Ram Setu soon, set of caves in Film City  - Khabar Non Stop

देखने को मिलेंगे शानदार विजुअल इफेक्ट्स

‘राम सेतु’ फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। यह फिल्म भारी VFX वाली फिल्म होगी। इसमें ढेर सारे अंडरवॉटर सीक्वेंस को फिल्माए जाने का प्लान किया गया है। वहीं फिल्म की शूटिंग भी कई जहगों पर होनी थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते वहां का शेड्यूल रद्द करना पड़ा।

कोविड पॉजिटिव हो गए थे अक्षय कुमार

बता दें कि कुछ दिनों पहले श्रीलंका में फिल्म की शूटिंग चल रही थी पर काफी सारे क्रू मेमबर के कोरोना पॉजिटिव होने के चलते टीम को वापस बुलाना पड़ा। कुछ ऐसा ही शूटिंग के दौरान अयोध्या नगरी में हुआ। उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन होने की वजह से शूटिंग बंद करती पड़ी। वहीं अक्षय कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने की भी खबर आई उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती भी करना पड़ा था। हाालंकि अब को ठीक हैं

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.