खेसारी लाल के ‘देख गारी मत द’ ने मचाया तलहका, कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज

इस गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी गर्लफ्रेंड से नाराज नजर आ रहे हैं. उनकी नारजगी का कारण यह है कि जब उन्होंने अपनी प्रेमिका को कॉल किया तो उसका नंबर बिजी था.

मुंबई: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अंतरा सिंह प्रियंका अपने फैंस के लिए एक और धमाकेदार गाना लेकर आ गए हैं. खेसारी और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) जब भी कोई नया गाना लाते हैं तो वह देखते ही देखते सोशल मीडिया (Social Media) की सुर्खियां बन जाता है

. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. खेसारी और अंतरा का ‘देख गारी मत द’ (Dekha Gari Mat Da) इस समय फैंस के बीच में खूब धमाल मचा रहा है. रिलीज होने के अभी 24 घंटे भी नहीं बीते और इसे अब तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने का हिट होना खेसारी (Khesari Lal Best Collection) के लिए नई बात नहीं है. गाने के बोल हैं ‘रात में तुझको कॉल किया तेरा फोन बिजी था, इतना बता दे मुझसे ज्यादा कौन निजी था’. खेसारी के इस गाने को सुनकर अपने आप को हंसने से रोक नहीं पाएंगे. इसे आवाज खेसारी लाला और अंतरा सिंह ने दी है जबकि इसे लिखा श्याम देहाती ने है और इसे संगीत से संवारा ओम झा ने है. खेसारी लाल यादव ने अब तक हजारों की संख्या में एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने दिए हैं.

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.