मेरठ: 1 दिन में 28 नए कोरोना पॉजिटिव, इनमें से प्राइवेट अस्पताल के 7 कर्मचारी

यूपी में कोरोना महामारी से मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। पिछले 24 घंटे में जिले में 28 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले। इनमें से सात मरीज शहर के एक प्राइवेट अस्पताल के कर्मचारी हैं। फिलहाल, अस्पताल को सील कर दिया गया है और उसमें भर्ती मरीजों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सैंपल लेने के बाद दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करा दिया है। दूसरी ओर कमिश्नर अनीता सी मेश्राम ने मेडिकल अस्पताल का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली।

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी ने बताया कि पिछले 24 घंटे में 1720 सैंपल टेस्ट किए गए, इनमें से 28 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। नए कोरोना पॉजिटिव मिले मरीजों के संपर्क में आने वाले लोगों की चेन तैयार की जा रही है, इन सभी के सैंपल जांच किए जाएंगे।

प्राइवेट अस्पताल के सात कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे सील कर दिया गया है। नए मरीजों में सर्विस मैन, बिजली विभाग का कर्मचारी, रेलवे कर्मचारी, वकील शामिल हैं। पिछले 24 घंटे में 21 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। जिले में अब तक 1682 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। इस समय 264 कोरोना एक्टिव मरीज हैं। जिनका कोविड अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.