बिजनौर के चांदपुर में हाईवे निर्माण को लेकर सपाइयों ने लगाया जाम, हंगामा | Protest In Bijnore

 बिजनौर के चांदपुर में कई महीनों से बदहाल पड़े बिजनौर बदायूं स्टेट हाईवे के निर्माण की मांग को लेकर गुरुवार को सपा कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों ने मार्ग पर जाम लगा दिया। इस दौरान पुलिस बल भी तैनात रहा।

jagran

वाहनों की लगी कतारें

इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि लगातार मांग के बावजूद न तो प्रशासन और न ही जनप्रतिनिधियों ने मार्ग निर्माण के लिए कोई पहल की है। मौजूदा हाल में करीब 700 मीटर का मार्ग पूरी तरह बदहाल है। पुलिस सपाइयों को मनाने में लगी है। जाम के चलते हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लगी है।

हड़ताल पर गए सफाई कर्मचारी, प्रदर्शन

बिजनौर : वेतन ना मिलने से गुस्साए सफाईकर्मी गुरुवार को अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए। इस दौरान इन सफाईकर्मियों ने टाउन एरिया कार्यालय में प्रदर्शन किया और कूड़ा-करकट पलट दिया। आंदोलित सफाईकर्मियों का कहना है कि जब तक वेतन नहीं मिलेगा, तब तक हड़ताल जारी रहेगी। नगर पंचायत झालू में आउटसोर्सिंग पर कार्यरत सफाईकर्मियों ने चार माह का वेतन दिलाए जाने की मांग को लेकर कस्बे की सफाई व्यवस्था ठप करने के साथ-साथ टाउन एरिया कार्यालय में कूड़ा-करकट पलटना शुरू कर दिया। यहां राजीव, गौतम, विजय, अरुण, सुनील, दीपक, विकास, हरिओम आदि सफाई कर्मचारियों ने टाउन एरिया प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और धरने पर बैठ गए।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *