ये खिलाड़ी भर सकता है CSK में जोश हेजलवुड की जगह, ब्रैड हॉग ने बताया नाम | IPL 2021

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने गुरुवार को कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) से जोश हेजलवुड को बाहर करने के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि उनके पास लुंगी एनगिडी भी हैं। हेजलवुड ने इस साल के आइपीएल के बबल को थकान वाला बताते हुए टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया और उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं। हेजलवुड को पिछले साल कम ही मैच खेलने को मिले थे।

IPL 2021 Auction: How The Eight Teams Stack Up For 14th Season Of The  League | Cricket News

कंगारू टीम के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने ट्वीट करते हुए कहा है, “CSK के पास हेजलवुड के साथ एक शानदार गेंदबाजी लाइन थी, लेकिन एक आदमी एक टीम नहीं बनाता है। ऐसे में लुंगी एनगिडी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को बाहर करने के साथ उस खाली जगह को भरेंगे। CSK इस साल काफी मजबूत दिख रही है।” हेजलवुड को आज ऑस्ट्रेलिया के आइपीएल से जुड़े खिलाड़ियों के साथ भारत के लिए रवाना होना था, लेकिन तेज गेंदबाज ने अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए इस साल के आइपीएल को मिस करने का फैसला किया है।

IPL 2021: 4 IPL franchises are likely to look for new leaders in IPL 2021,  check details

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आधिकारिक बेवसाइट ने जोश हेजलवुड के हवाले से लिखा है, “अलग-अलग समय में बबल और क्वारंटाइन में 10 महीने लंबा रहा हूं, इसलिए मैंने क्रिकेट से आराम करने और अगले दो महीनों में घर और ऑस्ट्रेलिया में कुछ समय बिताने का फैसला किया है। हमें आगे भी क्रिकेट खेलनी है। वेस्टइंडीज एक लंबा दौरा होगा, जिसमें बांग्लादेश का टी20 दौरा भी होगा। इसके बाद टी20 विश्व कप और फिर एशेज सीरीज भी खेलनी है।”

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *