अनुराग कश्यप ने किया Kangana पर सीधा हमला, कहा- ‘बहुत हो गया’



बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट के जरिए एक्ट्रेस कंगना रनौत पर सीधा हमला बोला है. उन्होंने इस मामले में लगातार कई ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कल कंगना रनौत का इंटरव्यू देखा. एक समय में मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी. मेरी हर फिल्म पर आकर मेरा हौसला भी बढ़ाती थी, लेकिन इस नई कंगना को मैं नहीं जानता और अभी उसका यह डरावना इंटरव्यू भी देखा जो ‘मणिकर्णिका’ की रिलीज के बिलकुल बाद का है.
सफलता और ताकत का नशा हर किसी को बराबर बहकाता है, चाहे वो इनसाइडर हो या आउटसाइडर. मुझसे सीखिए, मेरे जैसा बनिए. यह बात मैंने 2015 से पहले उसके मुंह से कभी नहीं सुनी और तब से अब तक बात यहां आ पहुंची है कि जो मेरे साथ नहीं है, वो सब मतलबी और चापलूस हैं. अपने सभी निर्देशकों को जो अपशब्द बोलती है, जो एडिट में बैठकर, सभी सह कलाकारों के रोल काटती है. जिसके साथ उसके कोई भी पुराने निर्देशक जो सभी कंगना को सराहते थे, उसके साथ काम करने से दूर भागते हैं. यह ताकत जो कंगना को लगता है उसने कमाई है, दूसरों को दबाने की.
कंगना को आइना न दिखाकर और उसे सर पर चढ़ाकर, आप उसी को खत्म कर रहें हैं. मुझे और कुछ नहीं कहना है. क्या बकवास कर रही है? और कुछ भी बे सिर-पैर बोल रही है. इन सब का अंत यहीं होगा और चूंकि मैं उसे बहुत मानता हूं और यह कंगना मुझसे बर्दाश्त नहीं हो रही है. बाकी बोलें न बोलें मैं बोलूंगा कगंना. बहुत हो गया और अगर यह तुम्हारे घर वालों को भी नहीं दिखता और तुम्हारे दोस्तों को भी नहीं दिखता तो फिर एक ही सच है कि हर कोई तुम्हारा इस्तेमाल कर रहा है और तुम्हारा अपना आज कोई नहीं है. बाकी तुम्हारी मर्जी.

अनुराग कश्यप के मुताबिक एक साल पहले उन्होंने कंगना को पर्सनल मैसेज किए थे, जिसे कंगना ने ट्विटर पर डाल दिया था. उसके बाद से अनुराग ने कंगना को पर्सनल मैसेज भेजना बंद कर दिया है, अब जो बात होती है इन दोनों के बीच में वो ट्विटर पर सबके सामने होती है.

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.