Challenge! इन फोटोज में हैं बॉलीवुड की टॉप 5 अभिनेत्रियां… पहचानकर दिखाइए!

नई दिल्ली, बॉलीवुड में तमाम ऐसे चेहरे हैं जो बचपन से अबतक इतने बदल चुके हैं कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है। बॉलुवीड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी गुरुवार को अपने बचपन की एक ऐसी फोटो शेयर की जिसमें वो बिल्कुल पहचानने में नहीं आ रही हैं। इसके बाद आज करीना कपूर ने अपनी और करिश्मा की बचपन की एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों बहनें काफी क्यूट लग रही हैं। लेकिन जैसा की हमने आपको ऊपर बताया कि सितारों के चेहरे इतना बदल चुके हैं कि एक झलक में तो आप पहचान ही नहीं पाएंगे। हम आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस की बचपन की कुछ तस्वीरें।

क्या है सोनम की फोटो में :
सोनम ने गुरुवार को अपने बचपन की एक फोटो शेयर की जिसमें वो ट्रेन की ऊपर वाली बर्थ पर नजर आ रही हैं। सोनम बर्थ पर काफी आराम से लेटी हुई हैं और कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं। फोटो में सोनम काफी क्यूट लग रही हैं। फोटो शेयर करते हुए सोनम ने लिखा, ट्रेन में सफर करना बहुत अनोखा था। अच्छे सीन देखना, ट्रेन में खाना खाना, मैं कभी-कभी सच में ट्रेन का सफर बहुत मिस करती हूं।

करीना को पहचान नहीं पाएंगे आप :
सोनम के बाद करीना कपूर ने भी करिश्मा के साथ अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में करिश्मा, करीना को गले लगाए हुए हैं। करीना ने लाल रंग की फ्रॉक पहन रखी है जिसके साथ उन्होंने बालों में एक चोटी बांध रखी है। जबकि करिश्मा ने व्हाइट कलर का टॉप पहना हुआ। फोटो में दोनों काफी क्यूट लग रही हैं। करीना ने इस फोटो को शेयर करते हुए करिश्मा को टैग किया और दिल बनाए हैं।

आलिया भी थीं काफी क्यूट :
कुछ दिन पहले (12 मई) आलिया भट्ट ने भी अपने बचपन की फोटो शेयर की थी। उस फोटो में वो अपनी मां सोनी राज़दान की गोद में नजर आ रही थीं। इस फोटो में उन्होंने अपने हाथ में एक बॉक्स पकड़ा हुआ है जिसपर काफी सारे दिल बने हुए हैं। फोटो शेयर करते हुए आलिया ने लिखा ‘मेरी सबसे खुशी वाली जगह… लव यू मम्मा’।

श्रद्धा कपूर ने भी शेयर की थी फोटो :
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी अपनी मां शिवांगी के साथ अपने बचपन की फोटो शेयर की थी। फोटो शेयर करते हुए श्रद्धा ने अपनी मां को मदर्स डे विश किया था। श्रद्धा ने लिखा था, मेरा मां, मेरी जिंदगी, मेरी सबकुछ। हैप्पी मदर्स डे मम्मी।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.