ICC World Cup 2019 IND vs AFG: भारत के इस गेंदबाज को स्‍टंप्‍स उड़ते देखना पसंद, रसेल और गेल तारीफ करते नहीं थकते

नई दिल्‍ली, ICC World Cup 2019 IND vs AFG: वेस्‍टइंडीज के खतरनाक बल्‍लेबाज क्रिस गेल और आंद्रे रसेल को भारतीय गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्‍व करने वाले तेजतर्रार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह सबसे खतरनाक गेंदबाज लगते हैं। इन दोनों खिलाडि़यों को बुमराह की यार्कर और स्विंग सबसे ज्‍यादा विकेट टेकिंग गेंद लगती हैं। जबकि बुमराह को स्‍टंप्‍स उड़ते देखना सबसे ज्‍यादा पसंद है।

आईसीसी ने भारत और अफगानिस्‍तान के बीच 22 जून को होने वाले मैच से पहले एक वीडिया सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह करियर के बारे में बताया गया है। आईसीसी ने ट्वीट में लिखा है कि इस वर्ल्‍ड कप में जसप्रीत बुमराह दुनियाभर के बल्‍लेबाजों को भयभीत करने वाले गेंदबाज बन गए हैं।

इस वीडियो में वेस्‍टइंडीज के धाकड़ बल्‍लेबाज क्रिस गेल और आंद्रे रसेल बुमराह की तारीफ करते दिख रहे हैं। रसेल और गेल ने कहा कि बुमराह की स्विंग करती गेंदें बल्‍लेबाजों को परेशान करती हैं। उन्‍होंने कहा कि बुमराह की यार्कर का तोड़ निकालना किसी भी बल्‍लेबाज के बस की बात नहीं है। वेस्‍टइंडीज के दोनों दिग्‍गज खिलाडि़यों ने बुमराह को अच्‍छा गेंदबाज बताया।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.