दिनदहाड़े बदमाशों ने बांके से काटा हकीम का गला, क्षेत्र में सनसनी

File Photo

अंबेडकरनगर। दिनदहाड़े हसंवर थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बा में दो अज्ञात बदमाशों ने हकीम की बांके से गला काटकर हत्या कर दिया। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बाइक सवार बदमाशों ने फ‍िल्‍मी अंंदाज में वारदात को द‍िया अंजाम द‍िया। फायर‍िंंग होते देख क्षेत्रवासी घरों में दुबक गए।

कस्बा निवासी 50 वर्षीय हकीम हबीबुर्रहमान उर्फ पहाड़ी शुक्रवार सुबह अपने घर से बाजार किसी काम से पैदल जा रहा था। तभी गली में पीछे से आ रहे दो युवकों ने आवाज लगाई ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग शुरू कर दी। जिससे घबराकर मुहल्ले वासियों ने अपने अपने दरवाजे बंद कर लिए। वहीं हकीम हबीबुर्रहमान भी भागता हुआ पास के ही एक मकान में घुस गया। उसके पीछे से बदमाश भी घर में घुस कर उसके ऊपर बांके से ताबड़तोड़ प्रहार शुरू कर दिया, जबकि घर के बाहर खड़ा बदमाश अपने दोनों हाथों में तमंचा लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहा था ताकि लोग घरों से बाहर न निकल सकें।
इस दुस्साहसिक घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए कुछ दूरी पर खड़ी मोटरसाइकिल पर सवार होकर घटनास्थल से फरार हो गए। मौके पर सीओ टांडा अमर बहादुर, थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह जांच में जुटे हैं। क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई है। बाद में एसपी आलोक प्रियदर्शी व एएसपी अवनीश कुमार मिश्र ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.