PATHAN की जबरदस्त दीवानगी,सुबह 6 बजे से दिखाई जाएगी शाहरुख खान की फिल्म | BOLLYWOOD UPDATE | Soochana Sansar

PATHAN की जबरदस्त दीवानगी,सुबह 6 बजे से दिखाई जाएगी शाहरुख खान की फिल्म | BOLLYWOOD UPDATE

शाहरुख खान की फिल्म पठान की इन दिनों जबरदस्त दीवानगी देखने को मिल रही है। कुछ दिन पहले तक फिल्म विवादों में थी और इसके बहिष्कार की मांग हो रही थी। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज पास आ रही है, यह पासा पलटता हुआ दिख रहा है। इस फिल्म की मांग इतनी बढ़ चुकी है कि सिनेमाघर मालिक फिल्म के शो बढ़ाने पर विचार कर रहे हैं। फिल्म के पहले दिन को लेकर अब खास खबर आई है। पहले दिन फिल्म के तड़के सुबह के शो दक्षिण भारतीय फिल्मों में आम हैं, लेकिन बॉलीवुड फिल्मों में यह कम ही देखने को मिलता है।

रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन देशभर के सिनेमाघरों में पहला शो सुबह 6 बजे से शुरू किया जाएगा। एक सूत्र ने बताया, फिल्म की भारी मांग को देखते हुए वाईआरएफ फिल्म का पहला शो हर फॉर्मेट में सुबह 6 बजे से चलाएगी।

सुबह 8 बजे से पहले के शो हिंदी फिल्मों के लिए आम नहीं है, लेकिन पठान का क्रेज देखते हुए अब सिनेमाघर मालिकों ने नया फैसला लिया है। पहले दिन कई जगह फिल्म का पहला शो सुबह 6 बजे दिखाया जाएगा। यह जानकर दर्शक खासा उत्साहित हैं। बता दें पठान 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में, आईमैक्स, 4 डीएक्स, और आईसीई फॉर्मैट में रिलीज हो रही है। आईसीई फॉर्मैट को लेकर प्रशंसक काफी उत्साहित हैं। पठान इमर्सिव सिनेमा एक्सपीरियंस (आईसीई) फॉर्मैट में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म है। इस फॉर्मेट ने हाल ही में भारत में दस्तक दिया है। यह सिनेमा देखने का एक अपग्रेडेड एक्सपीरिंस है। इसमें मेन स्क्रीन के साथ साइड पैनल भी होते हैं। बैकग्राउंड में कॉन्ट्रास्ट रंगों की वजह से दर्शकों को पर्दा और गहरा नजर आता है। इसमें आधुनिक तकनीक की लाइट और साउंड का इस्तेमाल होता है, जिससे हॉल में हर तरफ से लाइट आ सकती है। भारत में फिल्म की एडवांस बुकिंग गुरुवार से शुरू की गई थी।

एडवांस बुकिंग से फिल्म करीब 18 करोड़ रुपये कमा चुकी है। एक्सपर्ट्स का अनुमान है कि फिल्म पहले दिन 40 करोड़ रुपये कमा सकती है।

शुरुआती आंकड़ों को देखकर एक्सपर्ट्स अनुमान लगा रहे हैं कि फिल्म भारत में कई रिकॉर्ड तोडऩे वाली है। पहले दिन के लिए फिल्म के 2.5 लाख से ज्यादा टिकट बुक हो चुके हैं। करीब चार साल बाद पठान के साथ शाहरुख वापसी कर रहे हैं। फिल्म में वह एक देशभक्त जासूस की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं जॉन अब्राहम फिल्म में विलेन बने हैं। पर्दे पर उनका और शाहरुख का तगड़ा एक्शन देखने को मिलेगा। दीपिका पादुकोण भी फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। पठान, टाइगर और वॉर के क्रॉसओवर की चर्चा काफी समय से हो रही है। फिल्म में सलमान खान और ऋतिक रोशन भी दर्शकों को सरप्राइज दे सकते हैं।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *