केजरीवाल के नाचने वाले बयान पर भावुक हुए मनोज तिवारी, बोले- पूर्वांचल के लोगों का अपमान हुआ

लोकसभा चुनावों में अब तीन चरण का ही मतदान रह गया है। ऐसे में जिन-जिन जगहों पर मतदान होने हैं वहां नेता जमकर प्रचार कर रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को एक रैली की जिसमें उन्‍होंने बीजेपी नेता मनोज तिवारी को वोट न देने की अपील की। केजरीवाल के उस बयान से मनोज तिवारी बहुत आहत हुए हैं। मीडिया से बात करते हुए मनोज तिवारी की आंख नम हो गई और उन्‍होंने कहा कि यह सिर्फ उनका अपमान नहीं है, यह पूर्वांचल के लोगों का अपमान है।

जो दिल्ली समेत देश के अन्य स्थानों पर रहते हैं, जो देश को जोड़ने का काम करते हैं और यह सभी पूर्वांचलवासी 12 तारीख को अरविंद केजरीवाल को अपने वोट के जरिए जवाब देंगे। मनोज तिवारी ने कहा, अगर गाना बजाने वाले केजरीवाल की नजर में किसी लायक नहीं, तो भगवान कृष्ण बांसुरी बजाते थे, भगवान शिव तांडव करते थे। वह दोनों भी गाने और नाचने वाले हैं, मेरा अपमान शिव और कृष्ण का भी अपमान है।

क्‍या कहा था केजरीवाल ने

केजरीवाल ने रोड शो के दौरान सीधे मनोज तिवारी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस बार नाचने-गाने वाले वोट मत दीजिए। दिलीप पांडेय को वोट दीजिए जो नाच तो नहीं सकते पर आपके क्षेत्र के लिए काम जरूर करेंगे। रोड शो के दौरान लोगों क संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी बीते पांच साल क्षेत्र से गायब रहे।

पांच साल में आप लोग उनसे नहीं मिल पाएं होंगे। उन्होंने एक भी स्कूल इस क्षेत्र को नहीं दिया। सड़कें नहीं बनवाई और ना किसी बुजुर्ग को पेंशन की व्यवस्था कराई। उन्होंने कहा कि जब इस बार वोट देने जाइएगा तो यह सोचकर वोट करिएगा जो आपके बीच रहकर आपके लिए काम करें। दिलीप पांडेय आप के लिए नाच तो नहीं पाएंगे पर आपके क्षेत्र के लिए काम करेंगे।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.