कौन होगा भाजपा का अगला अध्यक्ष?, भूपेंद्र यादव ने दी जानकारी

नई दिल्ली, भाजपा के अगले राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाम को लेकर चल रहे संशय के बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र यादव ने जानकारी दी है। यादव ने बताया कि सदस्यता अभियान समाप्त होने के बाद संगठनात्मक चुनाव आयोजित किए जाएंगे।

भूपेन्द्र यादव ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह जी ने कहा कि इन लोकसभा चुनाव में जो जीत और बहुमत पार्टी को मिला है वह हर बूथ कार्यकर्ता की मेहनत का नतीजा है। जहां भी पार्टी का आधार नहीं था, वहां पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मेहनत करके पार्टी के विस्तार के लिए काम किया।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने 2014 में कहा था और उन्होंने फिर उस बात को दोहराया कि अभी भाजपा का पीक नहीं आया है। अभी जिन राज्यों में हमें सफलता नहीं मिली है, वहां पार्टी की सदस्यता का, पार्टी की विचारधारा का विस्तार करना है।

उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान जी भाजपा की सदस्यता कार्यक्रम के संयोजक होंगे। नए सदस्य बनाने का अभियान हम शुरू करने जा रहे हैं और इसके लिए पार्टी ने शिवराज चौहान को सदस्यता अभियान का संयोजक नियुक्त किया है उनके साथ दुष्यंत गौतम, सुरेश पुजारी, अरुण चतुर्वेदी और शोभा सुरेंद्रन सहसंयोजक की भूमिका में होंगे।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.