डेविड वार्नर ने किया दिल जीतने वाला काम, ऑस्ट्रेलियाई युवा फैन नहीं भूल पाएगा ये दिन

नई दिल्ली, ICC Cricket World Cup 2019 David Warner: वर्ल्ड कप 2019 के 17वें मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को मात दी। कंगारू टीम ने रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को 41 रन से हरा दिया। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ शतक ठोका। इसी पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने 307 रन स्कोर बनाया, जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 266 रन पर ढेर हो गई।

इस मैच में डेविड वार्नर के बल्ले से 111 गेंदों में 11 चौकों और एक छक्के की मदद से 107 रन की पारी निकली। एक साल के बैन के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लौटने के बाद डेविड वार्नर का ये पहला शतक था। इससे पहले उन्होंने अफगानिस्तान और भारत के खिलाफ अर्धशतक जड़े थे। लेकिन, इस मैच में इस शतकीय पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला। वर्ल्ड कप 2019 के पहले मैच में भी अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार 89 रन की पारी खेलने के लिए डेविड वार्नर को प्लेयर ऑफ द मैच अवार्ड मिला था, लेकिन ये मौका थोड़ा खास रहा। 

दरअसल, 32 वर्षीय डेविड वार्नर को पाकिस्तान के खिलाफ शतक लगाने के लिए और मैच जिताऊ पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला तो वे प्रेजेंटेशन सेरेमनी के बाद ड्रेसिंग रूम जा रहे थे। इसी दौरान स्टैंड्स में बैठे एक ऑस्ट्रेलियाई फैन को उन्होंने अपना मैन ऑफ द मैच अवार्ड दे दिया। डेविड वार्नर ने नेशनल फ्लैग पर अपना ऑटोग्राफ भी दिया। 

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.