मसूद पर बैन के बाद जयपुर में बोले मोदी- ये तो शुरुआत, आगे देखिए क्या होता है

जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर के अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किए जाने पर पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. पीएम मोदी ने कहा कि अभी-अभी संयुक्त राष्ट्र से खबर आ रही है कि कुख्यात आतंकवादी मसूद अज़हर पर प्रतिबन्ध लगा दिया है. आतंकवाद के खिलाफ संघर्ष में और आतंकवाद को जड़ से उखाड़ने के लिए लम्बे समय से भारत जो प्रयास कर रहा था, ये उसकी बहुत बड़ी सफलता है. यह देश के लिए गौरव की बात है.

पीएम मोदी ने कहा कि लंबे समय से भारत इस दिशा में प्रयास कर रहा था, लिहाजा आज जो कुछ भी हुआ वह संतोष का विषय है. संयुक्त राष्ट्र में जो कुछ भी हुआ उस पर यही कहा जा सकता है कि देर आए दुरूस्त आए. ये है नया भारत, जहां 130 करोड़ जनता की दहाड़ विश्व में गूंज रही है. भारत की आवाज की कोई उपेक्षा नहीं कर सकता है. ये तो सिर्फ शुरूआत है, आगे आगे देखिए होता है क्या

कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि  एक वक्त था जब देश में ऐसी रिमोट कंट्रोल वाली सरकार थी, जिसमें पीएम तक की आवाज उनकी सरकार में ही कोई नहीं सुनता था. आज देश ने देखा है कि यूएन में क्या हुआ. कैसे 130 करोड़ जनता की आवाज पूरे विश्व में दहाड़ रही है. जब से देश में भाजपा की सरकार बनी है, तब से पाकिस्तान को हर रोज कूटनीतिक क्षेत्र में पटखनी देने का काम मोदी सरकार कर रही है.

जयपुर में पीएम मोदी ने कहा कि हले भी सेना इजाजत मांगती थी, लेकिन कांग्रेस की सरकार हिम्मत नहीं दिखा पाती थी. जबकि देश की सुरक्षा को लेकर हमारी रीति और नीति साफ है और देश को चौकीदार पर भरोसा है. देश को जहां से भी खतरा होगा, वहां पर घुसकर मारेंगे. अगर वो गोली मारेंगे तो हम गोला मारेंगे. ये होती है दमदार सरकार.

पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान की भूमि से मेरा कुछ विशेष ही नाता लग रहा है, क्योंकि जब एयर स्ट्राइक हुई, उसी दिन मैं पाकिस्तान की सीमा पर बसे चुरू पहुंचा था. आज फिर से मैं राजस्थान की धरती पर वैसी ही कुछ खबरों के साथ आया हूं. आज UN सुरक्षा परिषद ने आतंकी संगठन JeM के कुख्यात आतंकी मसूद अजहर पर प्रतिबंध लगा दिया है.

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.