आलिया भट्ट ने जैसे ही पोस्ट की नई तस्वीर, ट्रोल्स फिर से हुए बेकाबू

आलिया भट्ट ने जैसे ही पोस्ट की नई तस्वीर, ट्रोल्स फिर से हुए बेकाबू
पिछले कुछ समय में जिन बॉलिवुड स्टार्स को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया, उनमें से एक आलिया भट्ट भी रही हैं। कुछ समय पहले आलिया ने अपने अकाउंट का चैट बॉक्स बंद किया था, जिसे उन्होंने फिर से ओपन कर दिया है। आलिया ने अपनी एक नई तस्वीर शेयर की, जिसपर लोगों ने फिर से उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवु़ में नेपोटिज्म और फेवरटिज्म का मुद्दा जमकर उछला और फैन्स ने उन सभी सिलेब्रिटीज़ को जमकर कोसा, जो इन चीजों से कहीं न कहीं जुड़े हैं। आखिरकार कई सिलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया से दूरियां बढ़ा लीं और कइयों ने अपना कॉमेंट बॉक्स ही बंद कर दिया, जिनमें से एक आलिया भी थीं। अब उन्होंने अपने अकाउंट के कॉमेंट बॉक्स को फिर से खोला है, लेकिन ट्रोल्स बख्शने के मूड में अब भी नहीं दिख रहे।
आलिया भट्ट अपनी लेटेस्ट तस्वीर में बेहद खुश नजर आ रही हैं और इसके साथ उन्होंने कुछ इसी तरह का पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने कहा है- हो सकता है कि आपके साथ जो रहा हो उन सभी इवेंट को आप कंट्रोल नहीं कर पाओ, लेकिन इतना जरूर कर सकते हो कि उससे कमजोर न पड़ो
आलिया ने हाल ही में एक मैगजीन कवर शूट की तस्वीरें शेयर कीं। इस तस्वीर को उनकी बहन शाहीन ने खींची थी। इन तस्वीरों आलिया फ्लोरल ड्रेस में हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, मेरी लाइफलाइन शाहीन ने ली है यह तस्वीर।
आलिया ने जैसे ही यह तस्वीर शेयर की कि वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। लोगों ने उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म सड़क 2 को लेकर निशाना साधा। किसी ने लिखा- सड़क 3 पर खड़ी हैं तो किसी ने कहा- जब भी मैं आपको देखता हूं तो मुझे सड़क 2 को डिस्लाइक करना ही याद आता है।
बता दें कि आलिया ने हाल ही में श्वद्यद्यद्ग मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया और इस इंटरव्यू में उनकी बहन शाहीन ने बताया कि ऐक्ट्रेस के लिए पिछले कुछ महीने कैसे रहे।
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट अपनी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर भी होंगे।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.