पति के सामने ससुर ने कुल्हाड़ी से हमला कर बहू की हत्या

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां सदर बाजार थाना क्षेत्र में ससुर ने कुल्हाड़ी से हमला कर बहू की हत्या कर दी। वारदात के वक्त पति भी मौके पर मौजूद था। मृतका के मायके वालों का आरोप है कि दहेज की खातिर बेटी को उसका ससुर प्रताड़ित करता था और आज उसने जान ले ली। वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो मेडिकल कॉलेज में मायके और ससुरालीजन आपस में भिड़ गए। लोगों ने एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। पुलिस ने स्थिति संभाली है।

पति के सामने ससुर ने किए 6-7 वार

रौजा थाना क्षेत्र के हथौड़ा बुजुर्ग निवासी अल्ताफ ने बेटी गुलशन जहां (28 साल) की पांच पहले सदर बाजार क्षेत्र के रहने वाले इश्तियाक के बेटे नसीर से की थी। पिता अल्ताफ का आरोप है कि शादी के बाद से ससुराल वाले दहेज में प्लॉट और रुपए की मांग को लेकर जुल्म करने लगे। अपने घर वालों के बहकावे में आकर नसीर भी पिटाई करता था। कई बार वह मायके भेज चुका था। गुरुवार की शाम इसी बात को लेकर बेटी गुलशन का उसके ससुर इश्तियाक से विवाद हुआ। उस वक्त पति नसीर भी मौके पर था। तभी बात इस कदर बढ़ी कि इश्तियाक ने बहू गुलशन के गर्दन पर छह से सात बार कुल्हाड़ी से वार किया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जल्द आरोपी होंगे गिरफ्तार

इंस्पेक्टर सदर अशोक पाल ने बताया कि घरेलू विवाद को लेकर ससुर ने बहू की हत्या कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। मृतका के पिता ने तहरीर दी है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.