CM योगी से मिलें मधुर भंडारकर, सामने आई यह फोटो

आपको जानकारी के लिए यह बता दें कि इस तस्वीर को साझा करने के साथ ही के कैप्शन में मधुर भंडारकर ने लिखा है कि, यूपी के माननीय सीएम को जन्मदिन की शुभकामनाएं. यूपी में सामाजिक, कानून व्यवस्था और आर्थिक दिशा में विकास का आपका प्रयास जारी रहे और ईश्वर आपको स्वस्थ रखे. 

मधुर भंडारकर की बात की जाए तो उन्होंने साल 1999 में आई फिल्म ‘त्रिशक्ति’ से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था और बाद में फिल्म ‘चांदनी बार’ से वह काफी मशहूर हो गए थे. साथ ही बता दें कि इस फिल्म के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था. इतना ही नहीं फिल्म ‘पेज थ्री के लिए उन्हें बेस्ट फीचर फिल्म और ‘ट्रैफिक’ सिग्नल के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशन का भी नेशनल अवॉर्ड प्राप्त हुआ था. वहीं पर्दे पर उनकी आखिरी फिल्म ‘इंदु सरकार’ रही. जो कि साल 2017 में रिलीज की गई थी. 

फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने कल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 47वें जन्मदिन के ख़ास अवसर पर बुधवार को उनके साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसे काफ़ी पसंद किया गया है और फैंस इस पर कमेंट्स कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की बढ़ाई भी देने में लगे हुए हैं.

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.