प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या पर CM योगी आदित्यनाथ व BSP मुखिया मायावती दुखी | Murder In Prayagraj

संगमनगरी प्रयागराज में आठ दिन के अंदर एक ही परिवार के लोगों की हत्या के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने गहरा दुख जताया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज के जिला प्रशासन के साथ ही शीर्ष पुलिस अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर जांच का निर्देश देने के साथ ही घायलों के समुचित इलाज के लिए कहा है।

jagran

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भी इस घटना को लेकर एक ट्वीट किया है। मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या की खबर अति-दु:खद, निन्दनीय व चिन्ताजनक है। सरकार इस घटना की तह में जाकर दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित करे। प्रयागराज के गंगापार में शुक्रवार रात एक परिवार के पांच सदस्यों की नृशंस हत्या कर दी गई। घर में सो रहे परिवार के मुखिया, उसकी पत्नी, दो बेटियों और बहू की धारदार हथियार से मार डाला गया। बेटी और बहू से दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर पड़ताल कर रहे हैं। सामूहिक हत्याकांड थरवई थाना क्षेत्र खेवराजपुर गांव में हुआ है। इससे ग्रामीणों में सनसनी फैल गई है। शनिवार सुबह घटना की जानकारी हुई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने जिले के शीर्ष अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश भी दिए हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के शोक संतप्त परिवारीजन के प्रति संवेदना भी व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने सामूहिक हत्याकांड में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही साथ मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को मौके पर पहुंच कर निष्पक्षता के साथ जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कारवाई करने के निर्देश दिए।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.