राजकीय महिला पालीटेक्निक बभनी का जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण



बहराइच कोविड-19 के दृष्टिगत उत्पन्न विषम परिस्थितियों में एल-1 फैसिलिटी के रूप में उपयोग में लाये जाने के उद्देश्य से राजकीय महिला पालीटेक्निक बभनी में की गयी व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए जिलाधिकारी शम्भु कुमार ने बृहस्पतिवार को देर शाम राजकीय महिला पालीटेक्निक का निरीक्षण कर मौके पर मुख्य चिकित्साधिकारी से की गयी व्यवस्थाओं की जानकारी प्राप्त कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।


निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने अधि. अभि. विद्युत को निर्देश दिया कि सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मुख्य गेट से पूरे परिसर में समुचित बिजली की व्यवस्था करायें। साथ ही रोस्टर के अनुसार विद्युत आपूर्ति भी सुनिश्चित कराये। जिलाधिकारी ने थानाध्यक्ष रिसिया को निर्देश दिया कि यहां पर पर्याप्त पुलिस कर्मियों की ड्यूटी भी लगायी जाए। मुख्य चिकित्साधिकारी को निर्देश दिया गया कि हाईवे के मुख्य गेट और मुख्य भवन पर साईनबोर्ड लगवाये। साथ ही अन्दर कमरों में सी.सी.टी.वी. कैमरे भी लगाये जाए।
निरीक्षण के दौरान ज्वाईण्ट मजिस्ट्रेट प्रशिक्षु आईएएस सूरज पटेल, उपजिलाधिकारी सदर जी.पी त्रिपाठी, मुख्य चिकित्साधिकारी डा. सुरेश सिंह, खण्ड विकास अधिकारी रिसिया रवि शंकर प्रधान, जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. अजीत चन्द्रा, डीएचअआईओ बृजेश सिंह व अन्य सम्बन्धित लोग मौजूद रहे।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.