बड़ी खबर : ड्रग्स चैट की बात को दीपिका ने किया स्वीकार, सारा अली खान NCB के दफ्तर पहुंचीं

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग के मामले में पूछताछ के लिए अभिनेत्री सारा अली खान(Sara Ali Khan) एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई हैं। एनसीबी की टीम उनसे पूछताछ करेगी। उनसे पहले श्रद्धा कपूर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) की पूछताछ चल रही है। इस मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों का नाम सामने आया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) लगातार इस मामले की जांच में जुटा हुआ है। ड्रग से जुड़े मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों जैसे दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह के नाम सामने आए हैं।

दीपिका का बड़ा कबूलनामा

ड्रग केस में दीपिका का बड़ा कबूलनामा, ड्रग्स चैट की बात को किया स्वीकार-

दीपिका तथा करिश्मा के बीच हुई व्हाट्सऐप चैट
दीपिका करिश्मा से पूछती है, ‘क्या तुम्हारे पास माल है?’ इस पर करिश्मा बोलती हैं, ‘मेरे पास घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।’ करिश्मा यह बोलते हुए एक अन्य मैसेज भी भेजती हैं, ‘यदि तुम चाहती हो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं।’ इसके बाद दीपिका उत्तर देती हैं, ‘हां. प्लीज’। 

फिर करिश्मा ने बोला, ‘अमित के पास है।’ दीपिका ने फिर से करिश्मा से बोला, ‘हैश है ना वीड नहीं चाहिए।’ जिस पर करिश्मा ने जबाव प्रदान करते हुए बोला, ‘हां हैश है। तुम किस वक्त आओगी?’ इस पर दीपिका ने बोला, ‘11.30 से 12 बजे के मध्य आउंगी?’ ऐसे में फ़िलहाल दीपिका, श्रद्धा और सारा से पूछताछ जारी है। 


एनसीबी दफ्तर पहुंची सारा अली खान

अभिनेत्री सारा अली खान(Sara Ali Khan) केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो(एनसीबी) के दफ्तर पहुंच गई हैं। यहां एनसीबी की एसआइटी टीम सारा अली खान से ड्रग मामले में पूछताछ करेगी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में उन्हें समन जारी किया गया था। दीपिका और श्रद्धा कपूर से फिलहाल एनसीबी की पूछताछ जारी है।


एनसीबी के दफ्तर पहुंची श्रद्धा कपूर

इससे पहले अभिनेत्री श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) के दफ्तर पहुंचीं। उनसे फिलहाल एनसीबी की टीम की पूछताछ जारी है। इस मामले में दीपिका पादुकोण के साथ एनसीबी की टीम की पूछताछ जारी है। अभिनेत्री सारा अली खान से भी इसी मामले में आज पूछताछ होगी।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.