ICC World Cup 2019: वापसी को बेताब हैं चोटिल शिखर धवन, ऐसे कर रहे हैं तैयारी, देखें VIDEO

नई दिल्ली, ICC World Cup 2019: विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 की जोरदार शुरुआत की है। भारत ने पहले दोनों मैचों में शानदार जीत दर्ज की और इस जीत की खास बात यह रही कि टीम साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया दोनों पर पूरी तरह से हावी रही। हालांकि, न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा मैच बारिश में धुल गया। 

इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के प्रदर्शन से तो फैन्स और मैनेजमेंट खुश हैं लेकिन एक चिंता सबको सता रही है और वह है शिखर धवन का चोटिल होना। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धवन ने जबरदस्त शतकीय पारी खेल टीम को तो जीताया लेकिन इसी दौरान वह चोटिल भी हो गए। अंगूठे में फ्रेक्चर की वजह से धवन अगले तीन मैचों के लिए टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।         

लेकिन चोटिल धवन के फैन्स के लिए खुशखबरी है। शिखर ने अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए जिम में ट्रेनिंग शुरू कर दी है। गब्बर के नाम से मशहूर धवन ने खुद सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा है, “जब बुरा समय चल रहा हो तो आप हारकर बैठ सकते हैं या फिर इस वक्त का बेहतर इस्तेमाल कर जोरदार वापसी करने की तैयारी कर सकते हैं। रिकवरी मैसेज के लिए सभी का शुक्रिया।” 

गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच रद्द होने के बाद कप्तान विराट कोहली ने धवन के बारे में बात करते हुए कहा, “धवन खेलना चाहते हैं इसलिए हम उन्हें जाने नहीं देना चाहते और यहीं रखना चाहते हैं। वह काफी पॉसिटिव हैं और यही माइंडसेट उनकी चोट से उबरने में मदद करेगा। धवन खेलने के लिए बेताब हैं।”   

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.