लखनऊ में बढ़ी सुरक्षा, एयरपोर्ट से सीधे भूमि पूजन के लिए अयोध्या जाएंगे पीएम मोदी


अयोध्या में पांच अगस्त को होने जा रहे कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी पहले विशेष विमान से लखनऊ आएंगे। यहां अमौसी स्थित एयरपोर्ट पर पांच मिनट में विशेष विमान से उतर कर चॉपर में सवार हो कर अयोध्या के लिए निकल जाएंगे। पीएम मोदी का विशेष विमान 10:25 बजे लखनऊ एयरपोर्ट उतरेगा। यहां उनका स्वागत होगा जिसके तुरंत बाद वह चॉपर से 10:30 बजे अयोध्या के लिए रवाना हो जाएंगे।

सूत्रों ने बताया कि पीएम मोदी 11 बजकर 15 मिनट पर अयोध्या पहुंचेंगे। अयोध्या में वह दो से ढाई घंटे का ही समय देंगे। इसके बाद 3:00 बजे उनका चॉपर लखनऊ उतरेगा। वापस अपने विशेष विमान से पीएम मोदी 3:15 के करीब दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

वहीं, सूत्रों का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में अंतिम समय में भी बदलाव हो सकता है। प्रधानमंत्री के आगमन को ध्यान में रखते हुए राजधानी के चौधरी चरण सिंह अन्तरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। प्रधानमंत्री का कोई कार्यक्रम फिलहाल एयरपोर्ट से बाहर आने का नहीं है फिर भी सुरक्षा घेरा बढ़ा दिया गया है। सीआईएसएफ के डॉग स्क्वॉयड सक्रिय हो गए हैं। कई टुकड़ियां चप्पे चप्पे पर निगरानी कर रही हैं। एयरपोर्ट आने वाले वाहनों की भी चेकिंग की जा रही है।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.