India vs New Zealand ICC world cup 2019 Live Score: फिर शुरू हुई बारिश, भारत-न्यूजीलैंड मैच पर सस्पेंस

नॉटिंघम, ICC world cup 2019 India vs New Zealand Live Score नॉटिंघम में बारिश की आंख मिचौली जारी है। एक बार फिर से बारिश शुरू हो गई है और कवर्स को वापस मैदान पर लाया गया है। 

12वें वनडे विश्व कप में टीम इंडिया का अब तक का सफर काफी अच्छा रहा है। विराट की अगुआई में भारतीय टीम ने शुरुआती दो मुकाबलों में जीत दर्ज कर ली है और अब न्यूजीलैंड के खिलाफ नॉटिंघम में भारतीय टीम की परीक्षा होनी है। न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाला ये मुकाबला आसान नहीं होगा क्योंकि ये टीम भी कमाल की फॉर्म में है और अपने पहले तीनों मैच जीत चुकी है। 

बारिश ने किया नाम में दम (4:25 PM)

भारत-न्यूजीलैंड मैच के दौरान बारिश ने नाक में दम कर रखा है। बारिश लगातार आ जा रही है और उम्मीदों पर पानी फिरता जा रहा है। एक बार फिर से बारिश शुरू हो चुकी है और मैदान को फिर से कवर कर दिया गया है। 

शाम पांच बजे किया जाएगा मैदान का मुआयना (4:12 PM)

अंपायर मैदान की स्थिति से खुश नहीं हैं। लगातार बारिश की वजह से वो कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। पिच को सही है लेकिन आउट फील्ड अभी तक काफी गीला है। अब शाम पांच बजे अंपायर मैदान का मुआयना करेंगे। 

मैच शुरू होने की उम्मीद जगी (3:57PM)

एक बार फिर से बारिश रुक गई है और कवर्स को मैदान से हटाया जा रहा है। कुछ ही देर में मैदान का मुआयना किया जाएगा। 

फिर से तेज बारिश की शुरुआत (3:36 PM)

ऐसा लग रहा है जैसे भारत व न्यूजीलैंड का मैच बारिश की वजह से रद ना कर दिया जाए। बार-बार बारिश का आना-जाना अच्छा संकेत नहीं है। एक बार फिर से बारिश शुरू हो चुकी है और इस बार ये ज्यादा तेज है। मैदान को फिर से कवर कर दिया गया है। 

रुक गई बारिश (3:18 PM)

नॉटिंघम में एक बार फिर से बारिश रुक गई है और पिच का अवलोकन भारतीय समय के अनुसार शाम चार बजे किया जाएगा। 

3.30 बजे किया जाएगा पिच का मुआयना

भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए ये खबर बिल्कुल भी अच्छी नहीं है। एक बार फिर से बारिश शुरू हो चुकी है और मैदान को कवर कर दिया गया है। अब मैदान का अवलोकन 3.30 बजे किया जाएगा। 

फिर से बारिश हुई शुरू

एक बार फिर से बारिश शुरू हो गई है और कवर्स को वापस लाया गया है। अब ऐसा लग रहा है कि तीन बजे शायद ही मैदान का मुआयना हो पाए। हालांकि इससे पहले अंपायर की कहना था कि पिच बिल्कुल ठीक है पर यहां पर पिछले कुछ दिनों में काफी बारिश हुई है इस वजह से हमें थोड़ा वक्त देना पड़ेगा। टूर्नामेंट में खिलाड़ियों की सुरक्षा सबसे अहम है। अभी हमारे पास काफी वक्त है और हमें इंतजार करना चाहिए। 

तीन बजे किया जाएगा पिच का मुआयना

उम्मीद की जा रही है कि तीन बजे अंपायर पिच का मुआयना करेंगे और उसके बाद ही कोई फैसला किया जाएगा। 

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.