Kabir Singh Box Office Collection: Shahid Kapoor और Kiara Advani की फिल्म 200 करोड़ पार

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी परफॉर्मेंस से सबको चौंका दिया है। 2019 में उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल किया है जिसकी उम्मीद कम की जा रही थी। इसके साथ ही शाहिद कपूर के करियर की यह पहली सोलो फिल्म है जिसने 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। और अब फिल्म की निगाहें 250 करोड़ पर जरुर होंगी क्योंकि फिल्म के पास तीसरा वीकेंड है जिसमें अच्छी कमाई की उम्मीद की जा रही है। 

शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई कबीर सिंह नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। फिल्म 13वें दिन मतलब बुधवार को 200 करोड़ क्लब में पहुंच चुकी है। मंगलवार को 8.31 करोड़ रुपये की कमाई कर फिल्म ने कुल कमाई 198.95 कर ली थी। और बुधवार को 200 करोड़ का आंकड़ा बड़ी आसानी से पार कर लिया। 

शाहिद कपूर के करियर की यह अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग के साथ-साथ 200 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म है। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 21 जून को रिलीज हुई थी और फिल्म ने 20.21 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग हासिल की थी। फिल्म ने पांचवें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। बुधवार को 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली कबीर सिंह को तीसरे वीकेंड का फायदा मिल सकता है क्योंकि वीकेंड में ज्यादा ऑडियंस सिनेमाघरों तक पहुंचती है। कबीर सिंह के साथ यह अच्छी बात रही है कि फिल्म वीक डेज में भी अच्छी कमाई कर रही है।  

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.