Sara Ali Khan से बिछड़कर इमोशनल हुए Kartik Aryan, सारा को कहा Princess…

Sara Ali Khan and Kartik Aryan get emotional as Love Aaj Kal 2 wrapped: सारा अली ख़ान और कार्तिक आर्यन ने इम्तियाज़ अली की फ़िल्म लव आजकल 2 की शूटिंग पूरी कर ली है। दोनों युवा कलाकार पहली बार एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान दोनों की बॉन्डिंग की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में आयीं और छायी रहीं। कभी साथ में जिम जाते हुए तो कभी कहीं हैंग आउट करते हुए। अब जबकि, फ़िल्म पूरी हो गयी है तो सारा और कार्तिक के बिछड़ने का वक़्त भी आ गया है। ज़ाहिर है कि भावुक तो होंगे ही!

सारा ने फ़िल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरों के साथ एक इमोशनल लेटर लिखा है, जिसमें उन्होंने कार्तिक आर्यन को ख़ास तौर पर मिस करने की बात कही। सारा ने लिखा- शूटिंग पूरी हुई। 66 दिन और 10 लाख यादें। इम्तियाज़ अली मेरा सपना पूरा करने के लिए शुक्रिया। आपकी गर्मजोशी, धैर्य और हर दिन मुझे समझने के लिए आपका शुक्रिया। सेट पर रहना मेरे लिए सौभाग्य की बात है, जिसे मैं हमेशा याद रखूंगी।

इसके बाद सारा ने को-एक्टर कार्तिक का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा- शुक्रिया कार्तिक, मुझे इतना सहज बनाने और मेरी देखभाल करने के लिए। कॉफी और चाय, मेरी ख़्वाहिश है कि हम सब और कर पाते। मुझे तुम्हारी इतनी याद आएगी, जितना तुम सोच भी नहीं सकते और मैं स्वीकार नहीं कर सकती। 

सारा अली ख़ान के इस इमोशनल लेटर ने कार्तिक को भावुक कर दिया और उन्होंने जवाब में लिखा- जब वीरा कहती है- पर यह रास्ता, यह बहुत अच्छा है। मैं चाहती हूं कि यह रास्ता कभी ख़त्म ना हो। इम्तियाज़ अली के साथ शूटिंग करना कुछ ऐसा ही है। 66 दिन तो बहुत कम हैं। शूटिंग पूरी हो गयी है। ऐसी फ़िल्म, जिसे में ख़त्म होते नहीं देखना चाहता था। मेरे पसंदीदा निर्देशक, आपका शुक्रिया। इस सफ़र में प्रिंसेस सारा अली ख़ान से बेहतर साथी की उम्मीद नहीं कर सकता था। तुम्हारे साथ बार-बार काम करना चाहता हूं, सारा।

सारा अली ख़ान के इस लेटर पर रणवीर सिंह ने दिलचस्प कमेंट किया है। रणवीर ने लिखा- भूलना नहीं सबसे पहले किसने मिलवाया था। कार्तिक ने सारा के लेटर पर लिखा कि और तुम नहीं जानतीं कि तुम्हारी लिखी लाइंस मैंने कितनी बार पढ़ी हैं। लव आजकल 2 अगले साल 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर रिलीज़ होने वाली है। फ़िल्म में रणदीप हुड्डा भी एक अहम किरदार में नज़र आएंगे। 

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.