कैटरीना की तस्वीर मचा रही है इंटरनेट पर तहलका


बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिल की धड़कन कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी अदाओं से फैन्स का दिल जीतती आई हैं। हाल ही में ली गयी कैटरीना की तस्वीर मचा रही है इंटरनेट पर तहलका।

टरनेट पर तहलका मचा रही है कैटरीना कैफ की लेटेस्ट तस्वीर

हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की। इस फोटो में वह व्हाइट बिकिनी में समुद्र किनारे नजर आ रही हैं।

दर्शकों को खूब भाती है कैटरीना की तस्वीर

कैप्शन में कैटरीना कैफ ने एक नीले रंग की लहर और नीले रंग का हार्ट इमोजी बनाया है। फैन्स को कैटरीना की तस्वीर काफी पसंद आ रही है।

कैटरीना की तस्वीर के कैप्शन में नीले रंग का इमोजी

कैटरीना की ये तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ को बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगभग 15 साल हो चुके हैं।

बॉलीवुड में 15 साल हो चुके हैं कैटरीना को

इन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्में की हैं। काम की ओर सक्रिय और मेहनती होने के नाते कैटरीना कैफ ने दर्शकों के बीच अपनी खास पहनाच बनाई है।

कैटरीना ने दर्शकों में खास पहचान बनाई

कैटरीना का फैशन सेंस भी काबिले-तारीफ है। रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में कैटरीना, अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं।

अक्षय के साथ नजर आयेंगी कैटरीना

यह फिल्म मार्च के महीने में रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन और थिएटर्स में ताला लगने के कारण पोस्टपोन कर दी गई।

सलमान की ‘भारत’ में नजर आई थीं कैटरीना

हालांकि, अभी तक इस फिल्म की रिलीज को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है। कैटरीना कैफ आखिरी बार सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आई थीं। इस फिल्म में दिशा पाटनी, तबू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी मुख्य किरदार में थे।

सबसे फिट अदाकारों में शामिल हैं कैटरीना

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अदाकारों में होने के साथ-साथ सबसे फिट भी हैं। वह उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्हें खूबसूरत दिखने के लिए मैकअप का सहारा नहीं लेना पड़ता। खूबसूरत होने के साथ ही कैटरीना सबसे फिट एक्ट्रेस में से भी हैं। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कैटरीना ने अपनी फिटनेस के राज़ खोलते हुए बताया कि फिटनेस उनके लिए ज़रूरी क्यों है। कैटरीना ने कहा कि ज़िंदगी में कोई शॉर्ट-कट नहीं होता, कुछ पाने के लिए आपको लगातार अनुशान का पालन करना होगा।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.