किडनैपर महिला का 4 करोड़ फिरौती वाला Audio, बोली- विकास दुबे वाला मैटर तो पता ही होगा..

अपहरणकर्ता छवि पांडेय और पीड़ित व्यापारी के बीच का एक ऑडियो (Audio) सामने आया है. इसमें वह कह रही है कि विकास दुबे (Vikas Dubey) वाला मैटर तो पता ही होगा कि पुलिस किसका, कितना साथ देती है तो पुलिस तक जाने की कोई जरूरत नहीं है. जाना है तो जा सकते हो, मैं मना नहीं कर रही.

गोंडा. उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (UP STF) और जिला पुलिस ने गोंडा किडनैपिंग केस (Gonda Kidnapping Case) में बच्चे को सकुलश बरामद कर लिया है. वहीं एनकाउंटर में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, इसमें एक महिला छवि पांडेय (Chavi Pandey) भी है. मामले में दो अपराधी घायल हैं, जिनका अस्तपाल में इलाज चल रहा है.

इस बीच अपहरणकर्ता छवि पांडेय पाण्डेय और कारोबारी के बीच का एक ऑडियो (Audio) सामने आया है. इसमें छवि पांडेय सख्त अंदाज में कारोबारी को धमकी दे रही है कि अगर आपने कुछ भी कदम उठाने की उम्मीद की तो आप लड़के की उम्मीद छोड़ दीजिएगा. वहीं ऑडियो में वह ये भी कहती है कि विकास दुबे वाला मैटर तो पता ही होगा कि पुलिस किसका, कितना साथ देती है. तो पुलिस तक जाने की आपको कोई जरूरत नहीं है. जाना है तो जा सकते हो, मैं मना नहीं कर रही.

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.