Kangana के समर्थन में आए किन्नर, संजय राउत व अबू आजमी के पोस्टरों पर की चप्पलों की बौछार

फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) के दफ्तर पर महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार का बुलडोजर चलने के बाद देश के कई हिस्सों में इसका विरोध हो रहा है. कंगना के आफिस में बीएमसी की कार्रवाई के बाद कई शहरों में लोग सड़कों पर उतर कर शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) और सपा नेता अबू आजमी (Abu Azmi) के विरोध में नारेबाजी कर रहे हैं. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में भी इस घटना का विरोध हुआ. जिसमें स्थानीय नागरिकों समेत किन्नरों ने भी अपना विरोध दर्ज कराया. गोदौलिया इलाके में आम जनता के साथ किन्नर समाज के लोग सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करने लगे। संजय राउत और अबू आजमी के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा देखने को मिला।

केंद्र सरकार से कार्रवाई की मांग

किन्नरों ने शिवसेना सांसद संजय रावत के प्रतीकात्मक पोस्टर पर चप्पलों से मारकर अपना विरोध दर्ज कराया। साथ ही लोगों ने केंद्र सरकार से संजय राउत और अबू आजमी पर कार्रवाई करने की मांग की। आक्रोशित लोगों ने कहा कि कंगना रनौत देश की बेटी है, देश का गहना है। हम सब उसके साथ हैं। हमारा देश एक है। कश्मीर से कन्याकुमारी तक हम एक से एक हैं और एक रहेंगे।
भारत के किसी नागरिक को कहीं आने जाने से रोक नहीं सकते

अनूप जायसवाल ने कहा भारतीय होने के नाते शिवसेना हमें कहीं आने जाने से मना नहीं कर सकती। संजय राउत ने जिस तरह से महाराष्ट्र में कंगना घुसने को लेकर से जो धमकी दी है, वह बेहद शर्मनाक है। वहां की सरकार एक महिला से डर गयी है।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.