लखीमपुर खीरी रेप एंड मर्डर केस: आंख फोड़ने और जीभ काटने पर SP ने कही ये बात

लखीमपुर खीरी. यूपी के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जिले से एक दिल दहलाने देने वाली घटना सामने आई है. मामला ईसानगर थाना क्षेत्र के पकरिया गांव का है, जहां 14 अगस्त को दिन में 2 बजे घर से एक 13 वर्षीय लड़की शौच को गई था. देर शाम तक लड़की जब घर वापस नहीं आई तो परिजनों ने लड़की की खोजबीन शुरू की.  खोजबीन करने पर जब लड़की नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस (Police) को सूचना दी. पुलिस ने जब लड़की को खोजा तो देर शाम लड़की का शव एक गन्ने के खेत मे मिला. शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. अब इस मामले में पुलिस ने बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है. साथ ही आंख फोड़ने और जीभ काटने की बात रिपोर्ट में नहीं है.

परिजनों का ये है आरोप खेत मे शौच के लिए गई तभी गांव के की रहने वाले दो युवकों ने उसको दबोच लिया और उसकी बेहरहमी आंखें फोड़कर गला दबाकर हत्या कर दी. मामले में पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार दो युवकों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

एसपी ने कही ये बात
एसपी खीरी सतेंद्र कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है तो उसी आधार पर मुकदमे में बलात्कार की धारा में तामीम कर दोषियों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की जा रही है. एसपी ने बताया कि लड़की की आंखें नहीं फोड़ी गई है. गन्ने की बधाई लगने से आंखों में घाव हो गया है. मामले में दोषियो खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

उधर पीड़िता के पिता ने कहा कि लड़की शौच के लिए घर से निकली थी. जब लड़की नहीं मिली तो पुलिस को सूचना दी गई. गन्ने के खेत में लड़की का शव मिला. उसकी आंखें फोड़ कर उसकी हत्या की गई थी. उसके साथ रेप किया गया था.


Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.