लखनऊ: होटल में मिली प्रेमी युगल की लाश, परिवार ने प्रेमी के खिलाफ दर्ज कराया था FIR

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के कृष्णागर थाना क्षेत्र के एक होटल में प्रेमी युगल के संदिग्ध हालात शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस को युवती का शव बेड पर और युवक का फांसी से लटकता शव मिला। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने परिवारवालों को घटना की सूचना ने दे दी है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, घटना कृष्णानगर थानाक्षेत्र की है। यहां गुरुवार को प्रेमी युगल का शव होटल के कमरे में मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। एसीपी कृष्णानगर दीपक कुमार ने बताया कि प्रेमी युगल सरोजिनीनगर के ही रहने वाले हैं। बुधवार को कृष्णागर के होटल मोमेंट्स में राहुल और नैंसी आकर रुके थे। रात को सोने के बाद जब गुरुवार दोपहर तक दरवाजा नहीं खुला तो होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर दोनों की लाश मिली।


पुलिस ने कहा, दोनों के परिवार शादी के लिए नहीं राजी थे
बताया जा रहा है कि दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। पिछले 4 साल से एक दूसरे को जानते थे। अक्सर दोनों बाहर किसी होटल में मिलते थे। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस टीम कहना है कि दोनों अलग जाति के थे और घरवाले शादी के लिए राजी नहीं हो रहे थे। इसलिए दोनों ने आत्महत्या की।

नैंसी के परिवार ने राहुल के खिलाफ दर्ज कराया था केस
एसीपी दीपक कुमार ने बताया कि मृतक नैन्सी के परिजन ने सरोजनीनगर थाने में राहुल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। राहुल पर नैन्सी को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप था। गुरुवार को होटल स्टाफ से पुलिस को सूचना मिली कि दो प्रेमी युगल की होटल मूमेंट के कमरे में मौत हुई है। मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों की शिनाख्त परिजन से करवाई। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

‘राहुल ने नैंसी की हत्या की, फिर खुद दी जान’
एसीपी ने बताया कि राहुल का शव फंदे से लटका था और नैन्सी बेड पर मृत अवस्था में पड़ी थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने और फरेंसिक जांच पड़ताल के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। पुलिस परिजन से भी पूछताछ कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि पहले राहुल ने नैंसी की गला दबाकर हत्या की होगी, फिर खुद फांसी पर लटककर जान दे दी होगी। फिलहाल पूरे मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.