लखनऊ : सामने आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, प्रेमी ने बर्बर तरीके से दी यातनाएं और…

लखनऊ।  लखनऊ के कृष्णानगर थाना क्षेत्र के होटल मोमेंट में बृहस्पतिवार को प्रेमी युगल नैंसी (21) और राहुल (21) के शव मिलने के मामले की शुक्रवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रेमिका की हत्या गला दबाकर की गई है, लेकिन इससे पहले उसकी बेल्ट से पिटाई करने के साथ कांटे-चम्मच से उसे गोदा गया था।
नैंसी के शरीर पर छोटे-बड़े मिलाकर 80 से अधिक चोट के निशान मिले। इसमें गले पर ही 30 से 40 चोट के निशान मिले। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, प्रेमी की मौत फांसी लगाने से हुई।  एडीसीपी मध्य चिरंजीव नाथ सिन्हा के मुताबिक, नैंसी के शरीर के दाहिने हिस्से पर और पीठ पर बेल्ट के चोट भी मिले हैं। गुस्से में राहुल ने नैंसी के सिर को दीवार में भी मारा था। कांटे-चम्मच से नैंसी पर अनगिनत वार किए थे। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गले पर 30 से 40 चोट के छोटे बड़े निशान मिले हैं। नैंसी के होंठ और पेट पर भी कांटे-चम्मच से गोदने का निशान पाया गया है। इसके बाद गला और मुंह दबाकर मौत के घाट उतार दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नैंसी के मौत का कारण गला दबाना ही आया है। वहीं राहुल के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग आई है। दोनों का विसरा सुरक्षित कर लिया गया है।


पोस्टमार्टम के बाद कर दिया गया अंतिम संस्कार 
प्रभारी निरीक्षक सरोजिनीनगर आनंद कुमार शाही के मुताबिक, राहुल और नैंसी के शव का पोस्टमार्टम दोपहर 1:00 बजे के करीब हुआ। इसके बाद शव को परिवार को सौंप दिया गया। परिवारीजनों ने देर शाम को दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया है। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। दोनों परिवारों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.