BJP MLA बोले – अगर सड़कें नहीं बनवा पाया तो विधायकी से दे दूंगा इस्तीफा

हरदोई। सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने फेसबुक के माध्यम से अपने क्षेत्र की सड़कों का मुद्दा उठाया है। उन्होंने लिखा कि यदि अपनी सरकार में पिहानी, गोपामऊ के चारों तरफ की जर्जर सड़कें न बनवा सका तो अपनी नैतिक और राजनैतिक जिम्मेदारी समझते हुए विधायक पद से ही त्यागपत्र दे दूंगा। फेसबुक पर जर्जर सड़क की फोटो के साथ की गई पोस्ट में लिखा कि पिहानी व गोपामऊ के चारों तरफ के भाइयों, दर्द जो देखा इनका हमने, तो हम अपना भूल गए। क्योंकि अपना गम इनसे कम है। मैं आप और आप की भावनाओं के साथ हूं। प्रयास जारी है।

उन्होंने यह भी लिखा कि मेरा और मेरे क्षेत्र की जनता का दर्द है, कृपया इसे सरकार पर हमला और सरकार विरोधी बयान न कहें। बताते चलें कि विधायक श्याम प्रकाश कई मामलों में सरकार और अधिकारियों के खिलाफ फेसबुक पर लिख चुके हैं। हालांकि उन्होंने इस बार अपनी पोस्ट में लिखा कि जनता का दर्द लिखा है, इसे सरकार के खिलाफ बयान न मानें। गुरुवार की सुबह की गई विधायक की पोस्ट पर उनके समर्थक और क्षेत्रीय लोग अपने अपने विचार रख रहे हैं।
विधायक की यह पहली पोस्ट नहीं है। इससे पहले भी वह सरकार और सिस्टम के साथ ही अधिकारियों के खिलाफ सोशल मीडिया के माध्यम से लिख चुके हैं। विधायक श्याम प्रकाश सपा छोड़कर चुनाव के पहले भाजपा में शामिल हुए थे और वह बसपा व कांग्रेस में भी रहे हैं। चुनाव के पहले सपा की सरकार में रहते हुए भी उन्होंने फेस बुक को ही बोलने का जरिया बनाया था। उस समय उनकी लिखी गई पोस्टों के बाद अब फिर लिखी जा रही पोस्टों पर राजनीतिक जानकार अलग अलग कयास लगा रहे हैं।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.