लगातार तीसरे दिन रिया, शोविक से सीबीआई कर रही पूछताछ -सुशांत सिंह मौत मामला


मुंबई ,30 अगस्त (आरएनएस)। सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) का उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ का सिलसिला जारी है। वह पूछताछ के सिलसिले में रविवार को भी अपने भाई के साथ एक बार फिर एजेंसी के समक्ष पेश हुई। इससे पहले, सीबीआई की विशेष जांच टीम रिया से 17 घंटे की पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई ने रिया से शुक्रवार को तकरीबन 10 घंटे और शनिवार को करीब 7 घंटे पूछताछ कर चुकी है।


सीबीआई अधिकारियों के मुताबिक, रिया सुबह 10.15 बजे अपने भाई के साथ डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची।
सीबीआई के एक सूत्र ने कहा कि एजेंसी उनसे सुशांत के क्रेडिट कार्ड और अभिनेता के मेडिकल उपचार के दौरान किए गए खर्च के बारे में पूछताछ करेगी।
सूत्र ने कहा कि उनसे सुशांत के आवास पर पहले के निजी कर्मचारियों को बदलने के कारणों और दिवंगत अभिनेता को उनके परिवार से दूर रखने के कारणों के बारे में भी पूछताछ की जाएगी।
सीबीआई टीम उनसे वित्तीय लेनदेन और निवेश की योजनाओं के बारे में भी पूछताछ करेगी।
सीबीआई ने रिया से शनिवार को सात घंटे और शुक्रवार को 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी।
सीबीआई ने सुशांत के निजी कर्मचारियों – नीरज सिंह, दीपेश सावंत, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और अन्य से पूछताछ करने के अलावा शुक्रवार और शनिवार को रिया के भाई से अलग से पूछताछ की थी।
सुशांत मामले में जांच के लिए सीबीआई को सुप्रीम कोर्ट द्वारा मंजूरी मिलने के बाद संघीय एजेंसी की टीम पिछले गुरुवार को फॉरेंसिक टीम के साथ मुंबई पहुंची थी।
सीबीआई की टीम अब तक दो बार कूपर अस्पताल, सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट और वाटरस्टोन रिसॉर्ट का दौरा कर चुकी है।
टीम ने मामले से संबंधित मुंबई पुलिस से सभी दस्तावेज भी एकत्र किए हैं।
सीबीआई ने बिहार सरकार के एक अनुरोध के आधार पर केंद्र सरकार के आदेश पर मामला दर्ज किया है।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.