ड्रग्स मामले में रिया ने Sara Ali Khan के साथ- साथ इन बड़े लोगो का भी नाम लिया

सुशांत सिंह राजपूत केस में हालिया रिपोर्ट के अनुसार NCB के सूत्रों ने खुलासा किया है कि रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा के साथ ड्रग्स लिया करती थींl सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के रडार पर आ गईं। एनसीबी द्वारा उनसे लगातार तीन दिनों तक पूछताछ की गईl

इस बीच यह बताया जा रहा है कि रिया ने बॉलीवुड के कई कलाकारों के नाम लिए हैं, जिन्होंने सुशांत के साथ ड्रग्स का सेवन किया था। इन सबके बीच ताजा रिपोर्ट में कहा गया है कि रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम लिया है। वहीं सारा अली खान की एक नई तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें वह गोवा में अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही हैंl रिया ने सारा के अलावा, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा का भी नाम लिया हैl शुक्रवार शाम सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा, सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त और पूर्व प्रबंधक रोहिणी अय्यर, दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा का नाम एक ड्रग मामले में सामने आया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने इन नामों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बताया है। यह भी कहा जा रहा है कि रिया ने लगभग 15 नामों का खुलासा किया है, जो नशीले पदार्थों की खरीद और सेवन करते रहे हैं। कल हमने आपको बताया था कि एनसीबी की टीम जल्द ही शीर्ष 8 बॉलीवुड अभिनेताओं और निर्माताओं को सम्मन भेजने वाली है।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.