दहशतगर्द विकास दुबे का गुर्गा जय बाजपेई और उसका साथी प्रशान्त उर्फ डब्बू गिरफ़्तार

File Photo

कानपुर । दहशतगर्द विकास दुबे का गुर्गा जय बाजपेई और उसका एक साथी प्रशान्त उर्फ डब्बू को पुलिस ने किया गिरफ़्तार। विकास दुबे को पैसे देने, असलहा मुहैया करवाने के अलावा भगाने में साथ दे अपनी गाड़ियां दीं । आज देर रात से कानपुर के चौबेपुर थाने में जय बाजपाई और उसके साथी से पुलिस कर रही थी पूछताछ पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ एक नई एफआईआर भी दर्ज करी है ।

जय पर आरोप है कि पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में वह विकास दुबे के साथ मिला हुआ था। दो दिन पहले ही उसने विकास दुबे को दो लाख रुपए और 25 कारतूस दिए थे। दो जुलाई की रात को विकास दुबे ने दबिश देने गई पुलिस पार्टी पर हमलाकर एक सीओ सहित आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी और सात अन्य को घायल कर दिया था।

इस मामले में देर रात नजीराबाद थाने में जय बाजपेई व उसके एक साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पिछले 15 दिनों से पुलिस जय बाजपेई के खिलाफ सारे सबूत जुटा रही थी और पता करने की कोशिश कर रही थी कि वह विकास दुबे का पैसा कैसे और कहां-कहां लगाता था। फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार, जय ही विकास के पैसों को प्रॉपर्टी और अन्य जगहों में निवेश करता था। रविवार की शाम वह सुरक्षित घर पहुंचा, तो हंगामा खड़ा हो गया। देर रात पुलिस ने जय को दोबारा उसके घर से हिरासत में ले लिया।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.