वाराणसी : पीएम मोदी के 70वें जन्मदिन पर हनुमान जी को चढ़ाया गया 70 किग्रा का लड्डू

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 70वां जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के मौके पर पार्टी कार्यकर्ता अपने अपने तरीके से जन्मोत्सव मना रहे हैं। शहर के दाल मंडी इलाके में मुस्लिम बंधुओं ने सुबह ही आतिशबाजी की और गलियों में घूमकर घूमकर मिठाइयां बांटी। साथ में पीएम मोदी के कटआउट का अभिवादन भी किया। मुस्लिम समुदाय में अपने सांसद के जन्मदिन को उत्सव के रूप में मनाने को लेकर काफी उत्साह दिखाई दे रहा है।

वहीं काशी प्रांत के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव और सहयोगियों ने दशाश्वमेध के लंबी दीर्घायु होने के लिए मां गंगा का पूजन किया। उन्होंने बताया कि देश की 130 करोड़ जनता आज उत्सव मना रही है। उनके कुशल मार्ग दर्शन में देश खूब आगे बढ़ रहा है। मां गंगा का आशीर्वाद उनपर शुरू से बना है। गंगा ने ही अपने पुत्र को मानो काशी में बुलाया हो। वैदिक रीति रिवाज के साथ मंत्रों के बीच उनके लिए हम सभी ने गंगा पूजन किया।
मो आसिफ ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी हमारे गार्जियन हैं। काशी के सांसद होने के नाते उन्होंने काशी को बहुत कुछ दिया है। वो हमेशा स्वस्थ रहें और कुशल नेतृत्व करते रहें, यही अल्लाह से दुआ मांगी गई है। जाति धर्म से ऊपर उठकर उन्होंने देश के लिए काम किया है।

70 किग्रा का लड्डू हनुमान जी को चढ़ाया गया
पत्रकार पुरम में स्थित हनुमान मंदिर में हनुमत मृत्युंजय पाठ के साथ 70 किलो का लड्डू कार्यक्रम के आयोजक मीडिया रिसर्च एण्ड वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष डॉक्टर अरविंद सिंह ने चढ़ाया।इस लड्डू को कालोनी के बच्चे में बाट कर प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन मनाया जाएगा।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.