पोती को लेकर जा रहा थी दादी, सीसीटीवी में कैद हुआ खौफनाक हादसा

यूपी के मेरठ में बुधवार रात दर्दनाक हादसा हो गया। एक कार ने दादी-पोती को कुचल दिया जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गईं। यह हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। दोनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी चालक टक्कर मारने के बाद वहां से भाग गया। लोगों ने चालक को पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन वह फरार हो गया।

शास्त्रीनगर सेक्टर-8 निवासी किरण (55) पुत्र स्व. रतिराम अपनी पोती बुलबुल को लेकर शास्त्रीनगर एल ब्लॉक के पास एक डॉक्टर के यहां से दवाई लेकर लौट रही थी। काजीपुर की ओर से शास्त्रीनगर एल ब्लॉक की तरफ से आती एक कार ने दादी-पोती को टक्कर मार दी जिसमें दोनों दूर जाकर गिरी। लोगों ने दोनों को उठाया और कार को रोकने का प्रयास किया लेकिन कार चालक वहां से तेजी से फरार हो गया। लोगों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। बच्ची को प्राथमिक उपचार देकर घर भेजा।

महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। बाद में बच्ची की हालत भी नाजुक हो गई जिसके बाद दोबारा अस्पताल पहुंचाया गया। सीसीटीवी कैमरे में यह हादसा लोगों ने देखा तो रूह कांप गई। इस हादसे की फुटेज भी वायरल हो गई। बताया गया कि हादसा करने वाले कार आई-20 है। इसकी जानकारी पर नौचंदी व मेडिकल पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.