बागपत: शोरूम के अंदर मर्डर, मालिक की गिरफ्तारी को लेकर परिजन दे रहे धरना

यूपी में बागपत के बड़ौत में बीती 30 अप्रैल को हैवेल्स के शोरूम में हुई विक्रम की हत्या की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है। पीड़ित परिजन पुलिस की कार्रवाई से नाराज हैं और आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से परेशान होकर अब अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं। पीड़ित परिजनों ने विक्रम हत्याकांड केस में निर्दोषों को फंसाए जाने का भी पुलिस पर आरोप लगाया है।

मामला बागपत के बड़ौत थाना क्षेत्र का है जहां बीते दिनों हुई विक्रम हत्या मामले में पीड़ित परिजनों ने अब बड़ौत तहसील परिसर में अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया। सैकड़ों की संख्या में परिजनों के साथ हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता भी बड़ौत तहसील में पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि बड़ौत कोतवाली पुलिस ने मामले में ढुलमुल रवैया अख्तियार किया और नामजद आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं की है।

पीड़ित परिजनों ने ये भी आरोप लगाया है कि पुलिस इस मामले में निर्दोषों को फंसाने की कोशिश करते हुए मामले को दबाने में जुटी हुई है। आपको बता दें कि 30 अप्रैल को बड़ौत के बावली रोड पर स्थित हैवेल्स शोरूम के अंदर विक्रम की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी जिसका आरोप पीड़ित परिजनों ने शोरूम के मालिक पर लगाया था और उन्हें नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीं इस पूरे मामले को लेकर बागपत पुलिस प्रशासन मीडिया से कैमरे पर बातचीत करने को भी तैयार नहीं है जिससे बागपत पुलिस की कार्यशैली पर तमाम तरह के सवालिया निशान खड़े होते हैं।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.