विदेश भागने की फिराक में था मोंटी चड्ढा, IGI एयरपोर्ट से हुआ गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की ईओडब्लू ने कारोबारी मनप्रीत सिंह चड्ढा उर्फ मोंटी चड्ढा को गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार रात मोंटी को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया. पेशे से बिल्डर मोंटी पर फ्लैट बॉयर्स के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप है। आरोपी की लुक ऑउट सर्कुलर (एलओसी) खुली हुई थी ।

गुरुवार रात वह फुकेट भागने की फिराक में था, तभी पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा(EOW) ने दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचकर  उसे गिरफ्तार कर लिया और आज गुरुवार को कोर्ट में उसे पेश किया जाएगा।

मनपीत सिंह चड्डा शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा का बेटा है। मनप्रीत के पिता पोंटी चड्ढा की हत्या हो चुकी है। मोटी की  रियल एस्टेट कंपनी हाईटेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड पर फ्लैट खरीदारों से धोखाधड़ी करने का आरोप है । मनप्रीत सिंह चड्डा शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा का बेटा है । मनप्रीत के पिता पोंटी चड्ढा की हत्या हो चुकी है. मोटी की  रियल एस्टेट कंपनी हाईटेक डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड पर फ्लैट खरीदारों से धोखाधड़ी करने का आरोप है ।

आरोप है कि मोंटी चड्ढा ने कई निर्माण कंपनियां बनाकर  सस्ते फ्लैट के नाम पर लोगों से पैसे लिए फिर वादे के मुताबिक उन्हें फ्लैट नहीं दिए । मोंटी चड्ढा पर  100 करोड़ से ज्यादा की धोखाधड़ी करने का आरोप है । पांच से लेकर दस साल से फ्लैट बॉयर्स चक्कर लगा रहे है मगर चड्ढा ने फ्लैट की चाबी नहीं दी । बता दें कि मोंटी के शराब कारोबारी पिता पोंटी चड्ढा और चाचा हरदीप के बीच 2012 गोली चल गई थी । जिसमें पिता की मौत के बाद से मोंटी ही शराब से लेकर रियल एस्टेट का कारोबार संभाल रहा है ।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.