ऑफिस में भी चलाएं अपने स्टाइल का जादू, इन 5 कम्फर्टेबल आउटफिट्स के साथ

गर्मियों के सीजन में ऑफिस में फैशन और स्टाइल को मेनटेन रख पाना थोड़ा मुश्किल होता है। फैशनेबल दिखने के चक्कर में कई बार कम्फर्ट से समझौता करना पड़ जाता है और अगर कम्फर्ट को प्रियोरिटी देते हैं तो स्टाइल के साथ। ऑफिस में गुड लुक्स के साथ ही सही ड्रेसिंग सेंस आपके कॉन्फिडेंस को बूस्ट अप करने का काम करता है। लेकिन वर्कप्लेस पर आप किसी भी तरह का आउटफिट कैरी नहीं कर सकते। इसलिए वहां के कल्चर को देखते हुए वर्क वियर्स का चुनाव करें।

मैक्सी, मिडी ड्रेसेज, जंपसूट और पैंट सूट्स को अब आप ऑफिस में भी बिंदास होकर कैरी कर सकती हैं बस इनके प्रिंट्स, कलर और फैब्रिक का ख्याल रखें। ऑफिस के लिए स्ट्राइप, एब्सट्रैक्ट और छोटे प्रिंट्स बेस्ट होते हैं। आइए जानते हैं गर्मियों में ऑफिस में पहनने के लिए कैसे आउटफिट्स रहेंगे बेस्ट?

जंपसूट्स

जंपसूट, ऑफिस में स्टाइलिश लुक पाने के लिए हैं परफेक्ट च्वॉइस। लाइट हो या डार्क, दोनों ही कलर कैरी किए जा सकते हैं। बेल्टेड, स्लीवलेस, क्रॉप्ड हर तरह का स्टाइल आपके प्रोफेशनल लुक को बनाएगा ग्लैमरस। 

मिडी ड्रेसेज

ऑफिस में आप अलग-अलग तरह के मिडी ड्रेसेज़ पहनकर पा सकती है क्लासी लुक। कई तरह के पैटर्न में अवेलेबल इन मिडीज़ ड्रेसेज को अपने कम्फर्ट के हिसाब से चुनें। नी-लेंथ तक की मिडी ड्रेस ऑफिस में पहनने के लिए एकदम परफेक्ट होती है। मिडी के साथ ही मैक्सी ड्रेसेज के साथ भी कर सकती हैं एक्सपेरिमेंट। पोल्का डॉट, जियोमिट्रिक प्रिंट्स हैं सीजन के हिसाब से हैं एकदम कूल।

पैंटसूट्स

ऑफिस वियर्स के लिए हैं हिट एंड फिट। मीटिंग हो या प्रेजेंटेशन, पैंटसूट्स हर एक पर्सनैलिटी पर जंचता है और साथ ही आपके स्टाइल को भी रखता है बरकरार। टॉप में स्लीवलेस का ऑप्शन चुनें क्योंकि इसके ऊपर ब्लेज़र की लेयर होती है जो गर्मियों में आपको कम्फर्टेबल रहेंगी। चैकर्ड, स्ट्राइप और फ्लोरल प्रिंट्स के पैंटसूट्स का ट्रेंड है फैशन में इन।   

डेनिम जैकेट्स

जी हां, डेनिम जैकेट्स को करें ऑफिस वियर्स के कलेक्शन में शामिल। जिन्हें आप वेस्टर्न से लेकर इंडियन हर एक वियर्स के साथ कर सकती हैं टीमअप। मिडी ड्रेसेज के साथ डिफरेंट लुक चाहिए तो डेनिम जैकेट्स के साथ करें पेयर। और तो और कुर्ते के साथ भी आप इसे बिंदास होकर करें कैरी और पाएं हर किसी की तारीफ।

सूट और साड़ी

अगर आप ऑफिस में इंडियन वेयर ही कैरी करती हैं तो साड़ी और सूट में कैसे दिखें स्टाइलिश? ए-लाइन कुर्ते के साथ हाई-वेस्ट सिगरेट पैंट्स या लैंगिग्स को पेयर कर सकती हैं। पलाजो का कॉम्बिनेशन भी कुर्ते के साथ बहुत जंचता है। नी-लेंथ कुर्ते के साथ आप लॉन्ग स्कर्ट भी कर सकती हैं ट्राय। अगर आप साड़ी पहनती हैं तो खादी साड़ी के साथ सेट करें अपना अलग स्टाइल।  

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.