आमिर अली ने ठुकराया बिग बॉस 14, ऑफर की गई थी मोटी रकम?


बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स को लेकर सस्पेंस दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी तक कुछ नामों को शो के लिए फाइनल कर लिया गया है, जबकि कई सिलेब्रिटीज को अभी लॉक किया जाना बाकी है। बावजूद इसके हर रोज बिग बॉस 14 के लिए नए-नए नाम सामने आ रहे हैं।


अब खबर है कि ऐक्टर आमिर अली को भी बिग बॉस मेकर्स ने अप्रोच किया था।  रिपोर्ट के अनुसार, पिछले कुछ वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे आमिर अली को शो मेकर्स 14वें सीजन का हिस्सा बनाना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने आमिर को मोटी रकम भी ऑफर की। पर कहा जा रहा है कि आमिर ने यह ऑफर ठुकरा दिया है।
रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार बिग बॉस 14 के लिए बजट काफी टाइट है, पर आमिर को मोटी रकम ऑफर की जा रही थी। पर आमिर ने इनकार कर दिया। आमिर से पहले ऐक्टर पर्ल वी पुरी को भी 3 करोड़ रुपये फीस के साथ बिग बॉस 14 के लिए साइन किए जाने की खबर है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।


इससे पहले बेहद 2 फेम जेनिफर विंगेट को भी बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने के लिए 3 करोड़ बतौर फीस ऑफर किए गए, पर उन्होंने ठुकरा दिए। नए सीजन की बात करें तो यह 4 अक्टबूर से शुरू हो सकता है। बताया जा रहा है कि इस बार बिग बॉस लॉकडाउन थीम पर आधारित होगा और शो में एंट्री से पहले सभी कंटेस्टेंट्स को कोरोना स्क्रीनिंग के बाद मुंबई के अलग-अलग होटलों में क्वॉरंटीन किया जाएगा।
अभी तक बिग बॉस 14 के लिए जिन-जिन सिलेब्रेटीज का नाम सामने आया है उनमें सुगंधा मिश्रा, राधे मा, पर्ल वी पुरी, जैस्मिन भसीन निया शर्मा, निखिल चिनप्पा, आकांक्षा पुरी, पवित्रा पूनिया, शिरीन मिर्जा और अन्य टीवी स्टार्स शामिल हैं।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.