World Cup 2019 Afg vs Ban Live Score: बांग्लादेश के खिलाफ अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी

नई दिल्ली, ICC Cricket World Cup 2019 Afghanistan vs Bangladesh Match Live Score: साउथैंप्टन में अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड कप 2019 का 31वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में अफगानिस्तान के कप्तान गुलबदीन नईब ने बांग्लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है। 

इस मुकाबले के लिए अफगानिस्तान और बांग्लादेश की टीम में दो-दो बदलाव देखने को मिले हैं। अफगानिस्तान ने जहां आफताब आलम और हजरतुल्लाह जजई की जगह दवलत जादरान और शमीउल्लाह शेनवारी को टीम में शामिल किया है। वहीं, बांग्लादेश ने रुबेल हुसैन और शब्बीर की जगह मोहम्मद सैफुद्दीन और मोसाद्देक हुसैन को जगह दी है। 

बारिश और काले बादलों की वजह से इस मैच में टॉस 10 मिनट की देरी से हुआ। बांग्लादेश के पास जहां इस मैच को जीतकर वर्ल्ड कप के 12वें सीजन के सेमीफाइनल की रेस में बने रहने का मौका होगा। वहीं, अफगानिस्तान वर्ल्ड कप 2019 के अपने सातवें मुकाबले में जीत का खाता खोलना चाहेगी। 

वनडे क्रिकेट में बांग्लादेश और अफगानिस्तान का सामना 7 बार हुआ है। इस दौरान बांग्लादेश ने 4 तो वहीं अफगानिस्तान ने 3 मुकाबले जीते हैं। लेकिन, वर्ल्ड कप 2019 में परफॉर्मेंस की बात करें तो बांग्लादेश ने साउथ अफ्रीका जैसी दिग्गज टीमों को मात दी है। साथ ही साथ इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीमों से दो-दो हाथ करें हैं। 

अफगानिस्तान की प्लेइंग इलेवन

समीउल्लाह शेनवारी, गुलबदीन नईब, रहमत शाह, हशमतुल्लाह शाहिदी, असगर अफगान, मोहम्मद नबी, नजीबुल्लाह जादरान, राशिद खान, इकराम अली खिल, दवलत जादरान और मुजीब उर रहमान। 

बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन

सौम्य सरकार, तमीम इकबाल, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, लिटन दास, महमदुल्लाह, मोसाद्देक हुसैन, मेहदी हसन, मोहम्मद सैफुद्दीन, मशरफे मुर्तजा और मुस्तफिजुर रहमान। 

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.