महासमिति के सराहनीय कार्य

डॉ दिलीप अग्निहोत्री

गोमतीनगर जनकल्याण महासमिति लॉक डाउन में लोगों को राहत पहुंचाने का लगातार प्रयास कर रही है। इस सम्बंध में सभी उप खंडों के दो पदाधिकारियों को भी सहयोग के लिए नामित किया गया है। सभी लोग तालमेल के साथ और नियमों का पालन करते हुए जरूरतमंदों का सहयोग कर रहे है। इसमें सेनेटाइजर छिड़काव के साथ गरीबों को भोजन पैकेट देना शामिल है।

महासचिव डॉ राघवेंद्र शुक्ला की निगरानी में राहत कार्यो को आगे बढ़ाया जा रहा है। उंन्होने प्रशासन को राहत कार्य में लगे पदाधिकारियों को अपेक्षित पास व कोरोना किट देने का भी आग्रह किया था। इसके अलावा सिण्डिकेट बैंक के द्वारा एक लाख की चेक नगर निगम को सौंपी। यह जानकारी गोमतीनगर जनकल्याण महासमिति के महासचिव डॉ राघवेंद्र शुक्ला ने दी।

उंन्होने बताया कि महासमिति के प्रोत्साहन पर सिण्डिकेट बैंक के द्वारा सी एस आर फण्ड से कोरोना वायरस की वैश्विक बीमारी से लड़ने तथा इन्फ्रास्ट्रक्चर हेतु सहायतार्थ एक लाख रूपये का चेक महाप्रबंधक सी पुला रेड्डी, क्षेत्रीय प्रबंधक रवींद्र शुक्ल व अन्य अधिकारियों ने नगर आयुक्त डॉ. इन्द्रमणि त्रिपाठी को सौंपा। डॉ. त्रिपाठी ने इस कठिन घड़ी में गोमतीनगर जनकल्याण महासमिति तथा सिण्डिकेट बैंक को धन्यवाद दिया।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.