हाईकोर्ट ने साक्षी-अजितेश की शादी को माना कानूनी, दिए सुरक्षा के आदेश

प्रयागराज। बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश की शादी कानूनी है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आज साक्षी की याचिका पर सुनवाई को दौरान ये बात कही। हाईकोर्ट ने साक्षी को सुरक्षा देने के आदेश भी दिए।
इस बीच खबरें आईं कि प्रयागराज हाईकोर्ट परिसर पर आज सुनवाई के लिए पहुंचे साक्षी के पति अजितेश की वहां लोगों ने पिटाई कर दी। सुरक्षा टीम ने भीड़ से अजितेश को बचाया। खबरों के अनुसार काले कपड़े पहने युवकों ने अजितेश को थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि पुलिस ने किसी भी मारपीट की खबर से इंकार किया।

‍दलित युवक के साथ शादी के बाद विधायक पिता से जान का खतरा बताने वाली बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा की अर्जी पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज अहम सुनवाई हुई। साक्षी ने अपनी इस अर्जी में विधायक पिता राजेश मिश्र व परिवार के दूसरे लोगों से ही जान का खतरा बताते हुए अदालत से सुरक्षा दिए जाने की अपील की थी।
इस मामले की सुनवाई से पहले कोर्ट में सनसनीखेज वारदात हुई और बदमाश बंदूक की नोक पर युवक-युवती का अपहरण करके ले गए। खबरों के अनुसार यह सबकुछ साक्षी वाले मामले की सुनवाई से पहले हुआ।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.