ICC World Cup 2019: ‘क्‍या बुमराह श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेलेंगे?’, मिला ये जवाब

ICC World Cup 2019: विश्व कप के 40वें मैच में मंगलवार को भारत ने बांग्लादेश को 28 रनों से मात दे दी। इस जीत के साथ भारतीय टीम सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर गई है। अब भारतीय टीम को आखिरी लीग मैच में श्रीलंका का सामना करना है। सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद यह मैच भारत के लिए ज्यादा महत्व नहीं रखता। हालांकि, इस मैच में जीत हासिल कर भारतीय टीम प्वॉइंट टेबल में नंबर एक पर पहुंच जाएगी। ऐसे में सेमीफाइनल से पहले भारतीय टीम अपने महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को आराम दे सकती है। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब जसप्रीत बुमराह से इस मामले में सवाल पूछा गया, तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया।

Publish Date:Wed, 03 Jul 2019 11:30 AM (IST)
ICC World Cup 2019: ‘क्‍या बुमराह श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेलेंगे?’, मिला ये जवाब
ICC World Cup 2019 मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब जसप्रीत बुमराह से इस मामले में सवाल पूछा गया तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया।
नई दिल्ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019: विश्व कप के 40वें मैच में मंगलवार को भारत ने बांग्लादेश को 28 रनों से मात दे दी। इस जीत के साथ भारतीय टीम सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर गई है। अब भारतीय टीम को आखिरी लीग मैच में श्रीलंका का सामना करना है। सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद यह मैच भारत के लिए ज्यादा महत्व नहीं रखता। हालांकि, इस मैच में जीत हासिल कर भारतीय टीम प्वॉइंट टेबल में नंबर एक पर पहुंच जाएगी। ऐसे में सेमीफाइनल से पहले भारतीय टीम अपने महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को आराम दे सकती है। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब जसप्रीत बुमराह से इस मामले में सवाल पूछा गया, तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया।

India vs Bangladesh World Cup 2019: रोहित से खुश कोहली, कहा-‘तुम दुनिया के बेस्ट प्लेयर हो’

हुआ यूं कि मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बुमराह से पूछा गया कि क्या वह श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेलेंगे। बुमराह ने इसके जवाब में कहा, ‘यह मेरा पहला विश्व कप है। मुझे जितने भी मैच खेलने को मिलेंगे, मैं खेलना चाहूंगा। मैं ज्यादा से ज्यादा मैच खेलना चाहूंगा।’ बता दें कि बुमराह ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए 55 रन देकर 4 विकेट लिए। डेथ ओवर्स में उन्होंने कमाल की गेंदबाजी की। एक बार फिर उन्होंने अपने यॉर्कर का जलावा बिखेरा। यॉर्कर को लेकर भी उनसे सवाल किया गया। अपने सटीक यॉर्कर को लेकर बुमराह ने कहा कि आप इसके मास्टर नहीं हो सकते। यह कला लगातार अभ्यास से ही आती है।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published.